LG Electronics launches upgraded wireless earbuds.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 5:53 am
Location
Advertisement

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने उन्नत वायरलेस ईयरबड लॉन्च किया

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 12:04 PM (IST)
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने उन्नत वायरलेस ईयरबड लॉन्च किया
सियोल| एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को बढ़िया आवाज और स्वच्छता सुविधाओं के साथ अपने उन्नत वायरलेस ईयरबड्स का अनावरण किया है। एलजी टोन फ्री के तीन नए मॉडल - टोन-टीएफपी9, टोन-टीएफपी8 और टोन-टीएफपी5 - दक्षिण कोरिया में 169,000 वोन (146 डॉलर) से लेकर 249,000 वोन तक की कीमतों के साथ लॉन्च किया।

वे इस महीने के आखिर में उत्तरी अमेरिका और यूरोप में होंगे।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण कोरिया के एक प्रमुख विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, पीओएसटीईसीएच में एगोर्नोमिक डिजाइन टेक्नोलॉजी लैब के सहयोग से, कंपनी ने सैकड़ों लोगों के कानों का विश्लेषण किया और एक बेहतर डिजाइन बनाया है।

नए कैनाल-टाइप ईयरबड का वजन पिछले मॉडल की तुलना में केवल 5.2 ग्राम, जो कि 0.4 ग्राम हल्का है।

सभी ईयरबड में तीन माइक्रोफोन के साथ, तीनों मॉडल, मशहूर ब्रिटिश ऑडियो समाधान प्रदाता, मेरिडियन ऑडियो से सक्रिय शोर और उन्नत ध्वनि प्रौद्योगिकी से लैस हैं।

एलजी ने कहा, "बड़े, उन्नत ड्राइवरों और डायफ्राम के साथ सिलिकॉन ज्यादा लचीलेपन और गति की अनुमति देता है और नए टोन फ्री मॉडल अब स्पष्टता या विस्तार से समझौता किए बिना ज्यादा शक्तिशाली बास देते हैं।"

टोन-टीएफपी9 और टोन-टीएफपी8 मॉडल यूवीनैनो चाजिर्ंग केस के साथ आते हैं जो ईयरबड्स के अंदरूनी जाल पर कीटाणुओं को कीटाणुरहित करने के लिए पराबैंगनी रोशनी का उपयोग करते हैं।

प्रीमियम टोन-टीएफपी9 मॉडल में प्लग एंड वायरलेस भी है, जो उपयोगकतार्ओं को उत्पाद का उपयोग करने की अनुमति देता है, भले ही कोई ऑडियो डिवाइस ब्लूटूथ का समर्थन न करे।

इसके नए मॉडलों को एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेबैक समय मिलेगा। चाजिर्ंग केस पांच मिनट के त्वरित चार्ज के साथ एक घंटे तक सुनने का समय भी देगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement