Jio, DigiBoxx to develop innovative data storage solutions-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:35 pm
Location
Advertisement

इनोवेटिव डेटा स्टोरेज सॉल्यूशंस विकसित करेंगे जियो और डिजीबॉक्स

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जून 2022 5:16 PM (IST)
इनोवेटिव डेटा स्टोरेज सॉल्यूशंस विकसित करेंगे जियो और डिजीबॉक्स
बेंगलुरु । जियो प्लेटफॉर्म्स ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह घरेलू फाइल स्टोरेज और शेयरिंग प्लेटफॉर्म डिजिबॉक्स के साथ सहयोग कर रहा है ताकि अभिनव डेटा स्टोरेज समाधान विकसित किया जा सके और जियो के मौजूदा और भविष्य के उपभोक्ता आधार की क्लाउड समेकन जरूरतों को पूरा किया जा सके।

इस सहयोग के साथ, वर्तमान में प्रस्तावित 20 जीबी स्टोरेज स्पेस के अलावा, उपयोगकर्ता जियो फोटोस ऐप के माध्यम से साइन अप करके डिजिबॉक्स पर अतिरिक्त 10 जीबी स्पेस का लाभ उठा सकते हैं।

जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) किरण थॉमस ने एक बयान में कहा, "हमें खुशी है कि डिजीबॉक्स, एक मेड-इन-इंडिया स्टोरेज प्लेटफॉर्म है, जो इस यात्रा में हमारे साथ शामिल हो रहा है। हमारा मानना है कि उनकी पेशकश सुरक्षित, तेज, सहज और विश्व स्तर की है।"

थॉमस ने कहा, "यह एकीकरण उन सभी जियो यूजर्स के लिए एक अद्वितीय उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा जो अतिरिक्त स्टोरेज समाधान की तलाश में हैं और अब यह आसानी से उपलब्ध है।"

रजिस्टर्ड यूजर सुरक्षित फोल्डर बना सकते हैं, अपलोड कर सकते हैं और स्मार्टफोन से फोटो और वीडियो तुरंत शेयर कर सकते हैं और विभिन्न फॉर्मेट की फाइलों को एक ही स्थान पर सहेज सकते हैं। जियो ग्राहक ऑटो-सिंक को सक्षम करके अपना डेटा स्टोर कर सकते हैं और जियो सेट-टॉप बॉक्स पर सब कुछ निर्बाध रूप से देख सकते हैं।

डिजीबॉक्स के सीईओ अर्नब मित्रा ने कहा, "हम जियो प्लेटफॉर्म्स के साथ अपनी नई साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जियो फोटोस के साथ, जियो यूजर अपने सभी कंटेंट को गूगल फोटोस, जियो क्लाउड जैसे विभिन्न क्लाउड स्टोरेज में स्टोर कर सकते हैं और जियो सेट-टॉप बॉक्स पर फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement