itel top smartphone, featurephone brand under Rs 5K in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 6:50 pm
Location
Advertisement

आईटेल ब्रांड 5 हजार रुपये तक के स्मार्टफोन, फीचर फोन में अग्रणी

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 जनवरी 2020 11:59 AM (IST)
आईटेल ब्रांड 5 हजार रुपये तक के स्मार्टफोन, फीचर फोन में अग्रणी
नई दिल्ली। ट्रांजिशन इंडिया के आईटेल मोबाइल ने पांच हजार रुपये तक के स्मार्टफोन और फीचर फोन के ऑफलाइन बाजार में 2019 में खत्म हुई लगातार दो तिमाहियों में अपना शीर्ष स्थान बनाए रखा है। फीचर फोन सेगमेंट में अपनी लीडरशिप पोजीशन को मजबूत करते हुए आईटेल 2019 की चौथी तिमाही में नंबर-1 फीचर फोन ब्रांड के रूप में उभरा है। इसके बाद सैमसंग का स्थान रहा है।

आईटीएल ने पिछले वर्ष की दूसरी छमाही में शानदार वृद्धि दर्ज की। कंपनी का तकनीकी रूप से उन्नत व शानदार उत्पाद 'आईटेल ए-46' (दो जीबी, 32 जीबी) खूब लोकप्रिय रहा।

ट्रांजिशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने सोमवार को कहा, "हमें फीचर फोन और स्मार्टफोन सेगमेंट दोनों में लीडर्स के रूप में पहचाने जाने पर अपार खुशी है। मैं इस उपलब्धि का श्रेय अपने उन समझदार ग्राहकों को देना चाहता हूं, जिन्होंने हम पर अपना भरोसा और विश्वास कायम किया है।"

ब्रांड ने अपने बजट के अनुकूल होना, व्यापक वितरण नेटवर्क, स्थानीय संचार ²ष्टिकोण के साथ बेहतरीन मार्केटिंग कनेक्ट जैसी चीजों के कारण सफलता हासिल की है।

तलपात्रा ने कहा कि यह उपलब्धि हमें प्रेरित करती है और ट्रेंडी तकनीक और सामथ्र्य के आधार पर सर्वोत्तम मूल्य के मोबाइल अनुभव के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।

आईटेल ब्रांड ने हाल ही में देश में अपने तीन वर्षों के संचालन में पांच करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ बड़ी सफलता अर्जित की है।

काउंटर पॉइंट रिसर्च के एसोसिएट डायरेक्टर तरुण पाठक ने कहा, "एक बड़े प्रतिस्पर्धी बाजार में, जहां हर तिमाही में ब्रांड्स बदले जाते हैं, आईटेल ने 2019 में फीचर और स्मार्टफोन सेगमेंट में अग्रणी ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने में सफलता हासिल की है।"

पाठक ने आईटेल कंपनी द्वारा उसके उपभोक्ताओं पर ध्यान केंद्रित करने के अलावा मजबूत एवं प्रभावी मार्केटिंग को भी भारत में इसकी निरंतर सफलता की कहानी के पीछे प्रमुख आधार माना।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement