itel launches Magic 2 4G smartphone with Wi-Fi tethering in India -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 11:09 pm
Location
Advertisement

आईटेल ने भारत में वाई-फाई टैथरिंग के साथ लॉन्च किया 'मैजिक 2' 4जी स्मार्टफोन

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 4:13 PM (IST)
आईटेल ने भारत में वाई-फाई टैथरिंग के साथ लॉन्च किया 'मैजिक 2' 4जी स्मार्टफोन
नई दिल्ली| उपभोक्ताओं के सबसे विश्वसनीय ब्रांड आईटेल ने किफायती 7 हजार की कीमत वाले सेगमेंट में मंगलवार को अपने पहले 4 जी फीचर फोन 'मैजिक 2' 4 जी (आईटी9210 मॉडल) को अपने मैजिक सीरीज के तहत लॉन्च किया है। इसे फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं की एक बड़ी श्रेणी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जिन्हें स्मार्टफोन में एक अपग्रेड की तलाश थी। 4 जी कनेक्टिविटी, प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और किंग वॉयस जैसी पावर-पैक सुविधाओं से लैस, यह अभिनव डिवाइस वाई-फाई और हॉटस्पॉट टेथरिंग प्रदान करता है, जिसके माध्यम से हम 8 डिवाइस तक कनेक्ट कर सकते हैं।

फोन की कीमत 2,349 रूपये रखी गई है, जिसे ब्लैक और ब्लू दो कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा रहा है।

सुनहरी यादों को कैद करने के लिए फोन में 1.3 एमपी का एक रियर कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। रिकॉडिर्ंग करने की सुविधा के साथ इसमें वायरलेस एफएम भी है। फोन पर हो रही बातचीत को रिकॉर्ड करने के लिए एक ऑटो कॉल रिकॉर्डर है। इसके अलावा, फोन एक एलईडी टॉर्च, वन-टच म्यूट और पहले से लोडेड 8 तरह के गेम्स से लैस है।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, "भारत में फीचर फोन में एक मार्केट लीडर के रूप में आईटेल ने हमेशा अपनी पेशकश में नए-नए अनोखे चीजों को शामिल कर उपभोक्ताओं को नए अनुभवों का एहसास दिलाने का प्रयास किया है।"

वह आगे कहते हैं, "मैजिक 2 4जी नाम के तहत हमारी अगली पेशकश आईटी9210 फीचर फोन यूजर्स के लिए एक कम्प्लीट पैकेज है, जिन्हें अत्यधिक लाभकारी और लागत प्रभावी वाई-फाई और हॉटस्पॉट टेथरिंग विकल्प के साथ 4जी कनेक्टिविटी, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, बेहतरीन फिनिश, मनोरंजक सेवाओं से लैस एक स्मार्टफोन की तलाश थी। इसकी ये सारी खुबियां इसे एक सुपरफोन बनाती है।"

6.1 सेमी (2.4) क्यूवीजीए 3 डी कव्र्ड डिस्प्ले के साथ फोन में 128 एमबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 64 जीबी स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है।

आईटेल मोबाइल के एक्सक्लूसिव किंग वॉयस फीचर, टेक्स्ट टू स्पीच फीचर से लैस यह डिवाइस उपभोक्ताओं को इनकमिंग कॉल, मैसेज, मेन्यू और यहां तक कि उनकी फोनबुक तक सुनने की सुविधा देता है। डिवाइस में एक बड़ी फोनबुक भी है, जिसे यूजर्स 2000 कॉन्टैक्ट्स को फोन में जोड़ सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यह 1900 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी के साथ 24 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम भी प्रदान करता है। फोन के कनेक्टिविटी विकल्पों में 2जी, 3जी, 4जी, वाई-फाई और ब्लूटूथ वी2 शामिल हैं।

ग्रामीण भारत की जरूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया नया मैजिक 2 4जी तेज इंटरनेट ब्राउजिंग और बेहतर सोशल मीडिया अनुभव के लिए डुअल 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है। फोन में एचडी कॉल क्वालिटी, वाई-फाई टेथरिंग के साथ डुअल सिम स्लॉट भी हैं, जो किसी भी ऑपरेटर के साथ 2जी /3जी/ 4जी कनेक्टिविटी की अनुमति देता है।

आईटेल आईटी 1920 को 100 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ पेश किया गया है। इसमें 12 महीने की वारंटी दी गई है। खरीदने के 365 दिनों के भीतर अगर स्क्रीन टूट जाती है, तो एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा दी गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement