itel A48 now available at Rs 1399 with an easy EMI of Rs 625-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 3:37 pm
Location
Advertisement

आईटेल ए48 अब 625 रुपये की आसान EMI के साथ 1,399 रुपये में होगा उपलब्ध

khaskhabar.com : सोमवार, 29 नवम्बर 2021 4:04 PM (IST)
आईटेल ए48 अब 625 रुपये की आसान EMI के साथ 1,399 रुपये में होगा उपलब्ध
नई दिल्ली । किफायती और तकनीकी रूप से उन्नत स्मार्टफोन प्रदान करने के प्रयासों को जारी रखते हुए, 7 हजार रुपये से कम के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 ब्रांड आईटेल ने सोमवार को होम क्रेडिट इंडिया के सहयोग से अपने ऑल-राउंडर स्मार्टफोन आईटेल ए48 पर एक विशेष पेशकश की घोषणा की।

इस किफायती वित्त योजना के तहत, ग्राहक आईटेल ए48 को 1,399 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं, इसके बाद होम क्रेडिट इंडिया द्वारा संचालित 8 महीने की अवधि के लिए 625 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई देनी होगी।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, "भारत में, 350 मिलियन से अधिक फीचर फोन उपयोगकर्ता हैं जो स्मार्टफोन में अपग्रेड करने की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि, डिजिटलीकरण की लहर को चलाने के लिए टियर 2 और नीचे के शहरों में पैसे के लिए सामथ्र्य और मूल्य जैसे कारक एक बाधा रहे हैं। चूंकि स्थापना के समय, आईटेल ने किफायती लेकिन तकनीकी रूप से उन्नत स्मार्टफोन लॉन्च करके डिजिटल विभाजन को पाटना जारी रखा है, जिससे पूरे देश में सामाजिक-आर्थिक विकास हुआ है। होम क्रेडिट इंडिया के साथ इस साझेदारी का लक्ष्य आईटेल ए48 को भारतीय जनता के लिए बिना किसी लागत प्रति माह 625 रुपये के न्यूनतम खर्च के साथ ईएमआई विकल्प उपलब्ध कराना है। भारत में कोई भी इच्छुक व्यक्ति अपनी डिजिटल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भारत के हरफनमौला स्मार्टफोन ए48 का मालिक हो सकता है। हम आशान्वित हैं कि हमारी लेटेस्ट पेशकश को उपभोक्ताओं द्वारा खूब सराहा जाएगा और इससे वे अपनी डिजिटल आकांक्षाओं को बेहतर ढंग से महसूस कर सकेंगे।"

होम क्रेडिट इंडिया के मुख्य सेल्स अधिकारी अंकुश खोसला ने साझेदारी पर बात करते हुए कहा, "होम क्रेडिट इंडिया ने एक जिम्मेदार उपभोक्ता ऋणदाता के रूप में, सरल और सुरक्षित वित्तीय समाधानों द्वारा सहायता प्राप्त लोगों के जीवन और उनके जीने के तरीके को सक्षम करने पर हमेशा काम किया है। आईटेल के साथ यह साझेदारी उसी भावना में है, जो देश में विशाल फीचर फोन उपभोक्ताओं को सक्षम बनाती है। स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के रूप में खुद को अपग्रेड करने के लिए, विशेष रूप से कोविड के बाद के समय में, जब पूरी दुनिया डिजिटलीकरण और ई-सब कुछ की ओर बढ़ रही है।"

6,399 रुपये की कीमत वाला, रीलोडेड आईटेल ए48 स्मार्टफोन एक ऑल-राउंडरस्मार्टफोन है क्योंकि यह एक प्रौद्योगिकी उत्साही की सभी आकांक्षाओं को पूरा कर सकता है, जिसमें एक बड़े वॉटरड्रॉप एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मनोरंजन, सहज अनुभव, उच्च क्षमता वाला पावर बैकअप, एआई डुअल कैमरा के साथ फोटोग्राफी और उन्नत सुरक्षा सुविधाएँ शामिल हैं।

इसके अलावा, नया आईटेल ए48 एंड्रॉइड 10 गो संस्करण से लैस है। इसके अतिरिक्त, यह वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के आश्वासन के साथ आता है, जहां उपभोक्ता खरीद के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन को एक बार में मुफ्त में बदलने का लाभ उठा सकते हैं।

साथ ही, जो ग्राहक जियो एक्सक्लुसिव ऑफर के लिए नामांकन करते हैं, वे 512 रुपये की तत्काल कीमत छूट और ए48 पर 4000 रुपये के अतिरिक्त लाभ के हकदार होंगे, इस प्रकार यह मूल्य चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छी खरीदारी में से एक बन जाएगा।

आईटेल ए48 सुपर ट्रेंडी फीचर्स के साथ आता है जो उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य पर चौतरफा अनुभव प्रदान करेगा। थिएटर जैसा अनुभव देने के लिए स्मार्टफोन में 15.49 सेमी (6.1 इंच) एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है और बेहतर स्क्रीन डिजाइन प्रदान करने वाला 2.5डी टीपी लेंस है। यह आगे 19:5:9 एस्पेक्ट रेश्यो और 1560 एक्स 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ इमर्सिव और ब्राइट वीडियो देखने के लिए सजाया गया है।

स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 10.0 (गो एडीशन) पर चलता है और निर्बाध मल्टीटास्किंग कार्यक्षमता के लिए 1.4गीगाहट्र्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ संचालित होता है। मेमोरी कॉन्फिगरेशन के संदर्भ में, फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम के साथ आता है, इसमें 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल मेमोरी है।

बैटरी के मोर्चे पर, ए48 एक 3000 एमएएच की बैटरी और बिना रुके उपयोग के लिए स्मार्ट पॉवर सेविंग मोड द्वारा संचालित है। फोन फास्ट फेस अनलॉक और मल्टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी दोहरी सुरक्षा सुविधाओं के साथ भी आता है।

यह स्मार्टफोन एलईडी फ्लैश के साथ डुअल 5 एमपी एएफ रियर कैमरा और अद्वितीय कैमरा सेटअप में कॉन्फिगर किए गए 5 एमपी सेल्फी कैमरा से लैस है। यह फोन के प्रीमियम लुक और फील को जोड़ता है। एआई ब्यूटी मोड के साथ 5 एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा कम ब्राइट वाले क्षेत्रों में भी उज्‍जवल और स्पष्ट सेल्फी सुनिश्चित करता है। यह स्मार्ट रिकग्निशन, पोट्र्रेट मोड, ब्यूटी मोड इत्यादि जैसे कई कैमरा प्रभावों से लैस है जो पेशेवर फोटोग्राफ को अधिक विवरण के साथ कैप्चर करने में मदद करता है।

स्मार्टफोन समर्पित मेमोरी कार्ड के साथ डुअल सिम स्लॉट प्रदान करता है। यह डुअल 4जी वॉल्टई/विल्टीई फंक्शनालिटी को भी सपोर्ट करता है। नए आईटेल ए48 स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश है और यह तीन कलर ऑप्शन- ग्रेडेशन ग्रीन, ग्रेडेशन पर्पल और ग्रेडेशन ब्लैक में उपलब्ध है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement