Instagram and Facebook announce Creator Day India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:40 pm
Location
Advertisement

इंस्टाग्राम और फेसबुक ने क्रिएटर डे इंडिया की घोषणा की

khaskhabar.com : बुधवार, 22 सितम्बर 2021 2:05 PM (IST)
इंस्टाग्राम और फेसबुक ने क्रिएटर डे इंडिया की घोषणा की
नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक ने 30 सितंबर, 2021 को होने वाले क्रिएटर डे के अपने 2021 वर्जन की घोषणा की। दिन भर चलने वाला यह वर्चुअल इवेंट हजारों महत्वाकांक्षी और उभरते हुए रचनाकारों को सीखने का अवसर प्रदान करेगा।

क्रिएटर डे के लिए टैलेंट और प्रोग्रामिंग की शुरूआती लाइनअप को क्रिएटर्स को अपना करियर और व्यक्तिगत ब्रांड बनाने में मदद करने, उनकी भलाई का समर्थन करने और अच्छी तरह से कमाई करने वाले क्रिएटर्स से प्रेरित होने के लिए डिजाइन किया गया है। क्रिएटर्स रूही दोसानी और निहारिका एनएम इस दिन की मेजबानी करेंगे। मिस्टर फैसू, कुशा कपिला, आवेज दरबार, डॉली सिंह, आशीष चंचलानी, साक्षी सिंदवानी, सौरभ घाडगे और अन्य पुष्टि किए गए वक्ताओं में से हैं, जिनमें भारत के कुछ सबसे प्रभावशाली और आने वाले रचनाकारों द्वारा अतिरिक्त अपेक्षित उपस्थिति है।

इस दिन में 'आप वायरल हुए, अब क्या?', 'रील्स एडिटिंग मास्टरक्लास', 'ब्रांड बन गया फ्रेंड', 'एल्गोरिदम मिथबस्टिंग', 'टॉक मनी: गेट दैट कॉइन ऑन एफबी एंड इंस्टाग्राम' आदि विषयों पर सत्र होंगे। इस दौरान कुछ निमार्ता अपने एआर प्रभाव लॉन्च करेंगे, और कुछ जूही गोडाम्बे जैसे उनके हाल ही में जारी ब्रांड के बारे में बात करेंगे। इस दिन में इंस्टाग्राम और फेसबुक के साथ-साथ शीर्ष एजेंसियों और निमार्ता-संचालित कंपनियों के उद्योग विशेषज्ञों के नए अपडेट भी शामिल होंगे।

रैपर और गायक बादशाह के साथ बातचीत, ऑनलाइन सनसनी अनुमिता नदेसन द्वारा प्रदर्शन, एटदारेट जोड़ीअनूरभा द्वारा एक नृत्य प्रदर्शन और शांतनु धोपे द्वारा मेकअप क्लास सहित अन्य आश्चर्य भी हैं।

दिन से सत्र सुबह 10 बजे शुरू होंगे और आंशिक रूप से ईवेंट माइक्रोसाइट पर साइन अप करके देखे जा सकते हैं। दिन के दूसरे भाग की सामग्री, जिसमें बाद की पार्टी भी शामिल है, संबंधित स्पीकर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जा सकती है।

क्या उम्मीद की जाए इसकी पूरी लाइनअप को इवेंट माइक्रोसाइट पर देखा जा सकता है और इवेंट के अपडेट्स को हेसटैग क्रिएटर डेइंडिया का उपयोग करके फॉलो किया जा सकता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement