Instagram accidentally hid likes for some users: Report-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:12 pm
Location
Advertisement

इंस्टाग्राम ने गलती से हाइड किए कुछ यूजर्स के लाइक्स : रिपोर्ट

khaskhabar.com : बुधवार, 03 मार्च 2021 3:43 PM (IST)
इंस्टाग्राम ने गलती से हाइड किए कुछ यूजर्स के लाइक्स : रिपोर्ट
सैन फ्रांसिस्को । फेसबुक के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने गलती से अपने कुछ यूजर्स के लाइक्स को हाइड कर दिया है। दरअसल, ये गड़बड़ी कंपनी द्वारा एक नए फीचर के लिए किए जा रहे टेस्ट के कारण हुई है। सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को कई उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रोफाइल में कुछ बदलाव नजर आए। उन्होंने देखा कि उनकी पोस्ट पर लाइक्स की संख्या की जगह 'विद अदर्स' लिखा हुआ आ रहा था।

सीएनएन बिजनेस ने फेसबुक के एक प्रवक्ता के हवाले से लिखा है, "हम लाइक्स को छिपाने के लिए एक नए फीचर का टेस्ट कर रहे हैं। इस दौरान अनजाने में हमने आज कुछ और लोगों को इस टेस्ट में शामिल कर लिया। यह एक बग था और हम इसे ठीक कर रहे हैं। ताकि जल्द से जल्द लोगों के लाइक्स की संख्या फिर से वहां डिस्प्ले हो सके।"

इंस्टाग्राम कई साल से इस बदलाव के लिए सीमित अकाउंट्स पर परीक्षण कर रहा है। 2019 में कंपनी ने कहा था कि वह कनाडा में कुछ अकाउंट्स पर लाइक्स की संख्या को हटाना शुरू करेगी। हालांकि वह ऐसा कब से करेगी, इसकी कोई तारीख नहीं दी गई थी।

इस फीचर के तहत फॉलोअर्स को उस पोस्ट को लाइक करने वाले लोगों की संख्या दिखाई नहीं देगी, लेकिन अकाउंट के मालिक को यह संख्या दिखाई देगी। ऐसे में किसी भी पोस्ट को लाइक करने वाले लोगों की संख्या जानने के लिए फॉलोअर्स को लिस्ट में जाकर गिनती करनी होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement