Infinix S5 Pro with pop-up selfie cam launched for Rs 9,999-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:47 am
Location
Advertisement

पॉप-अप सेल्फी के साथ इंफिनिक्स एस-5 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च

khaskhabar.com : शनिवार, 07 मार्च 2020 11:51 AM (IST)
पॉप-अप सेल्फी के साथ इंफिनिक्स एस-5 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च
नई दिल्ली। ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स ने शुक्रवार को अपना सबसे सस्ता और बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन 'इंफिनिक्स एस-5 प्रो' पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ 9,999 रुपये में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर फोरेस्ट ग्रीन और वायलेट रंगों में 13 मार्च से उपलब्ध होगा।

इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने एक बयान में कहा, "एक्स-5 प्रो के लॉन्च के साथ इंफिनिक्स फिर से एक प्रतिष्ठित ब्रांड साबित हुआ है, जो मौजूदा रुझानों पर ध्यान केंद्रित करता है और तकनीक को पसंद करने वाले लोगों की मांग को पूरा करता है।"

डिवाइस में 223 गुणा 1080 पिक्सल्स रिजॉल्यूशन वाली 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन चार जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से और भी बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो पी-35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48 मेगापिक्सल एआई कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और रियर पर कम-लाइट वाला सेंसर कैमरा भी दिया गया है।

इसमें आगे की तरफ 16-मेगापिक्सल का पॉप-आउट सेल्फी कैमरा है। यह 1080पी रिजॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्डिग भी सर्पोट करता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement