Huawei P20 Lite, P20 Pro smartphones will be launched on April 24-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:47 am
Location
Advertisement

हुआवेई के ये दो स्मार्टफोन पिछले कुछ सालों में लांच किए...

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 अप्रैल 2018 3:04 PM (IST)
हुआवेई के ये दो स्मार्टफोन पिछले कुछ सालों में लांच किए...
नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता की दो प्रीमियम स्मार्टफोन्स हुआवेई पी20 लाइट और पी20 प्रो भारतीय बाजार में 24 अप्रैल को लांच किए जाएंगे और ये फोन खासतौर से अमेजन डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

इससे पहले ई-कॉमर्स दिग्गज ने अपने प्लेटफार्म पर इन स्मार्टफोन्स के आधिकारिक टीजर पेश किए थे। हुआवेई पी20 लाइट और पी20 प्रो पिछले कुछ सालों में लांच किए गए सबसे अधिक दिलचस्प स्मार्टफोन्स में से हैं। इन फोन्स को कंपनी चीन समेत दुनिया के कुछ प्रमुख बाजारों में पहले ही उतार चुकी है।

हुआवेई की पी20 प्रो ने इमेजिंग और वीडियो फॉर्मेट में कैमरा गुणवत्ता के मामले में अन्य फ्ललैगशिप स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ दिया है। हुआवेई पी20 प्रो को ‘डीएक्सओमार्क रैकिंग’ में पहला स्थान मिला है, जो कैमरा और लेंस की इमेज गुणवत्ता की माप और रेटिंग के लिए विश्वसनीय उद्योग मानक है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि हुआवेई पी20 प्रो ने डीएक्सओमार्क डॉट कॉम पर 109 अंक हासिल कर स्मार्टफोन्स कैमरों के लिए एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

इसके पहले, सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस को 99 अंकों का ‘डीएक्सओमार्क’ स्कोर हासिल हुआ था, जो पहले पायदान पर था। गूगल पिक्सल 2 केवल एक अंक कम होने के कारण दूसरे पायदान पर था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement