HP LaserJet Tank MFP 1005 printer boosts productivity for SMBs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:23 pm
Location
Advertisement

HP लेजरजेट टैंक एमएफपी 1005 प्रिंटर एसएमबी के लिए उत्पादकता बढ़ाएगा

khaskhabar.com : सोमवार, 25 अप्रैल 2022 5:24 PM (IST)
HP लेजरजेट टैंक एमएफपी 1005 प्रिंटर एसएमबी के लिए उत्पादकता बढ़ाएगा
नई दिल्ली। एचपी भारत में एक नया लास्टर टैंक प्रिंटर लेकर आया है जो समय पर किसी भी समझौते के बिना बढ़ी हुई व्यावसायिक दक्षता, लागत, जटिलता और गुणवत्ता प्रदान करता है। एचपी लेजरजेट टैंक एमएफपी 1005 में स्वचालित डुप्लेक्स प्रिंटिंग, एक 40-शीट ऑटो दस्तावेज फीड सपोर्ट और दैनिक उपयोग के साथ भी लगातार मुद्रण सुनिश्चित करने के लिए 50,000-पृष्ठ का लॉन्ग-लाइफ प्रदान करता है।
हाल के वर्षों में छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों की महत्वपूर्ण वृद्धि को देखते हुए, लेटेस्ट प्रिंटर अगली पीढ़ी के उद्यमियों और व्यापार मालिकों को उनके प्रिंट प्रबंधन को सुव्यवस्थित कर समर्थन करता है।
23,695 रुपये की कीमत वाला एचपी लेजर टैंक 1005 प्रिंटर कुछ अगली पीढ़ी की विशेषताओं के साथ आता है।
क्या यह हाई-क्वोलिटी, कम लागत वाली छपाई के लिए एक आदर्श विकल्प है? आइए जानते हैं।
सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, प्रिंटर को हाई-वॉल्यूम प्रिंटिंग के लिए बनाया गया है। टैंक में 5,000 पृष्ठों का टोनर पहले से ही भरा हुआ है जो अल्ट्रा-हाई यील्ड एचपी टोनर रीलोड किट के साथ रिफिल पर बचत करने में मदद करता है।
डिवाइस ने शार्प टेक्स्ट और बोल्ड ब्लैक, पेज दर पेज के साथ असाधारण गुणवत्ता प्रदान की।
आप 2,500 और 5,000 पेज के एचपी टोनर रिफिल विकल्पों के साथ कम डाउनटाइम का आनंद लेते हुए लगभग 15 सेकंड में मूल एचपी टोनर को आसानी से फिर से भर सकते हैं।
मूल एचपी टोनर रीलोड किट 90 प्रतिशत तक कचरे को बचा सकता है और 75 प्रतिशत से अधिक कम प्लास्टिक के साथ बनाया गया एक अनूठा डिजाइन प्रदान करता है।
डिवाइस स्वचालित दो-तरफा प्रिंटिंग प्रदान करता है और आप एचपी स्मार्ट ऐप के साथ कभी भी, कहीं भी प्रिंट, स्कैन साझा कर सकते हैं।
एचपी लेजर टैंक 1005 प्रिंटर लगातार और असाधारण प्रिंटिंग सुनिश्चित करने के लिए 50,000-पेज इमेजिंग ड्रम तक लंबे जीवन के साथ कम रखरखाव के लिए एक आदर्श उपकरण है।
अधिकतम उत्पादकता के लिए, आप अपने अपटाइम को 22 पीपीएम तक प्रिंट स्पीड के साथ बढ़ा सकते हैं।
प्रिंटर स्मार्ट-गाइडेड बटन, सेल्फ-रीसेट के साथ डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ एलई कनेक्शन, एचपी 'वॉल्फ सिक्योरिटी एसेंशियल' फीचर और 150-शीट इनपुट ट्रे के साथ आता है।
प्रिंटर आसानी से कार्यों को संभालता है, चाहे वह प्रिंट हो, स्कैन हो या कॉपी हो, इस प्रकार आपकी दैनिक कार्यालय की जरूरतों को पूरा करता है।
आप अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ एचपी स्मार्ट ऐप का उपयोग कर सहजता से कनेक्ट कर सकते हैं जो कर्मचारियों को अपने मोबाइल डिवाइस से दूरस्थ रूप से प्रिंट करने और 'स्मार्ट एडवांस' टूल के साथ उन्नत स्कैनिंग सुविधाओं तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।
एचपी वोल्फ एसेंशियल सिक्योर द्वारा समर्थित उन्नत सुरक्षा सुविधाएं भी संवेदनशील डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शामिल की गई हैं।
संक्षेप में, एचपी लेजर टैंक 1005 प्रिंटर मूल्य-सचेत यूजर्स के लिए एक आदर्श विकल्प है, जिन्हें विस्तृत मुद्रण की जरूरत है, जो हमेशा व्यस्त रहते हैं और हर चीज को और अधिक करने के लिए लगातार चुनौती देते हैं।
प्रिंटर समय, लागत, जटिलता और गुणवत्ता से समझौता किए बिना एक बेहतर व्यावसायिक दक्षता को सक्षम करेगा।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement