Google Phone quick way to message a business-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:27 pm
Location
Advertisement

व्यवसाय के लिए संदेश भेजने को आसान बना रहा गूगल फोन

khaskhabar.com : बुधवार, 23 जून 2021 5:05 PM (IST)
व्यवसाय के लिए संदेश भेजने को आसान बना रहा गूगल फोन
सैन फ्रांसिस्को। गूगल फोन किसी व्यवसाय को नए 'चैट' बटन से कॉल करने के बजाय संदेश देना पहले से कहीं अधिक आसान बना रहा है। 9 ट ू5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल, गूगल ने 'व्यावसायिक संदेश' नामक एक नई प्रणाली का अनावरण किया, जो उपयोगकतार्ओं को गूगल मेप या खोज के माध्यम से व्यवसाय के स्थान पर संदेश भेजने की अनुमति देता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मॉडल में व्यवसाय दोनों के लिए फायदे हैं, जिससे एक साथ कई ग्राहकों और ग्राहक के साथ बातचीत करना आसान हो जाता है। इससे सरल प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करना आसान होता है और यहां तक कि सुनने की अक्षमता वाले लोगों के लिए व्यवसाय को अधिक सुलभ बना दिया है।

जैसा कि एंड्रॉइड पुलिस द्वारा देखा गया है, व्यापार संदेश के लिए अगला स्थान गूगल फोन है, हालांकि अभी के लिए सीमित आधार पर।

किसी व्यवसाय का फोन नंबर टाइप करने पर, उपयोगकतार्ओं को 'व्यावसायिक मिलान' के साथ प्रस्तुत किया जाएगा।

स्क्रीन के निचले हिस्से में जहां यूजर्स को आमतौर पर कॉल बटन दिखाई देता था, वहीं अब दूसरा विकल्प चैट है।

ऐसा पहली बार दिखाई देने पर, उपयोगकतार्ओं को 'लाइव एजेंट के साथ चैट' करने के लिए प्रोत्साहित करने वाले एक शानदार संदेश के साथ स्वागत किया जाएगा।

चैट बटन स्लाइड्स को टैप करने से एक पूर्ण स्क्रीन 'शीट' खुलती है, जो उस विशेष व्यवसाय के साथ चैट विंडो के रूप में कार्य करती है। यहां, उपयोगकर्ता एक संदेश टाइप कर सकते हैं या आपके कैमरा रोल से एक फोटो भी संलग्न कर सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement