Google may launch its smartwatch in May-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:10 pm
Location
Advertisement

गूगल मई में लॉन्च कर सकता है अपनी स्मार्टवॉच

khaskhabar.com : शनिवार, 22 जनवरी 2022 2:39 PM (IST)
गूगल मई में लॉन्च कर सकता है अपनी स्मार्टवॉच
सैन फ्रांसिस्को। गूगल कथित तौर पर अपनी इन-हाउस स्मार्टवॉच पर काम कर रहा है और अब एक लोकप्रिय टिपस्टर ने खुलासा किया है कि टेक दिग्गज इसे इस साल 26 मई को रिलीज कर सकती है।

लोकप्रिय टिपस्टर जॉन प्रॉसेर ने गूगल पिक्सल वॉच का विवरण प्रदान करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होंने कहा, "पिक्सेल वॉच। मैंने सुना है कि गूगल इसे गुरुवार, 26 मई को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जब से हमने इसे लीक किया है। यह पहली बार है जब हमने पर्दे के पीछे डिवाइस पर एक निर्धारित तिथि देखी है।"

यह टाइमलाइन गूगल आई/ओ डेवलपर कॉन्फ्ऱेंस के साथ तालमेल बिठाती है, जहां गूगल हार्डवेयर और सॉ़फ्टवेयर अपग्रेड की घोषणा करता है।

पिक्सेल वॉच के उन सुविधाओं के साथ शुरू होने की उम्मीद है, जो शुरूआत में अन्य वेयर ओएस वॉचिस पर उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। ऐसी ही एक प्रत्याशित विशेषता गूगल असिस्टेंट की अगली जेनरेशन है।

ऐसी भी संभावना है कि गूगल अपनी आगामी स्मार्टवॉच के लिए एक्सीनोस-आधारित टेंसर चिप के साथ जा सकता है। वर्तमान में, गूगल पिक्सल 6 डिवाइस टेंसर 101 चिपसेट का उपयोग कर रहे हैं, जो मूल रूप से हार्डवेयर एन्हांसमेंट के साथ एक एक्सोनिस प्रोसेसर है।

इसके अलावा, वॉच में स्टेप काउंटिंग और हार्ट रेट मॉनिटर सहित बेसिक फिटनेस ट्रैकिंग फीचर होंगे, गूगल भी कथित तौर पर लॉन्च होने पर नई वॉच के साथ वियर ओएस में फिटबिट इंटीग्रेशन को डेब्यू करने पर काम कर रहा है।

गूगल को पहले पिक्सल 6 के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच का अनावरण करने की उम्मीद थी, लेकिन लॉन्च में कथित तौर पर देरी हुई।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement