GOME C7 and C7 Note will be available on snapdeal, know price and features-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:38 am
Location
Advertisement

स्नैपडील पर उपलब्ध हैं गोम के स्मार्टफोन, ये है इनकी कीमत और...

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 मार्च 2019 12:42 PM (IST)
स्नैपडील पर उपलब्ध हैं गोम के स्मार्टफोन, ये है इनकी कीमत और...
नई दिल्ली। भारत के प्रमुख ऑनलाइन बाजार मंच-स्नैपडील ने हांगकांग की कंपनी-गोम के स्मार्टफोन की बिक्री शुरू कर दी है। गोम का दावा है कि उनके दो मॉडल गोपनीयता की विशेषता से युक्त हैं। स्नैपडील ने एक बयान में कहा है कि गोम की सी7 और सी7 नोट श्रृंखला बुधवार से ही उसके प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। कम्पनी का दावा है कि उसके दोनों फोन्स में बेहतरीन स्मार्टफोन की विशेषता के अलावा कई अनोखे गोपनीयता सम्बन्धी विकल्प उपलब्ध होंगे।

सी7 नोट

गोम सी7 नोट 5.99 इंच (18.9) में एचडीफुल स्क्रीन डिस्प्ले है, जिससे बेहतरीन ²श्यता अनुभव प्राप्त हो सकता है। इसका 2.0 जीएचजेड ओक्टा कोर प्रोसेसर और उच्च गति की क्षमता मल्टीटास्किंग को नया आयाम प्रदान करती है। 3500 एमएएच बैटरी, जहां लम्बे समय तक चलती है वहीं गोम की मशीन लनिंर्ग ऑप्टिमाइजेशन विशेषता फोन की पावर परफॉरमेंस की क्षमता को और बढ़ाता है।

फोन की गोपनीयता संबंधी विशेषताएं उल्लेखनीय है, जिससे आप इन्कमिंग कॉल या नोटिफिकेशन के ब्योरे छुपा सकते हैं। ये ब्योरे तभी दिखेंगे जब आप फेस आईडी के जरिये फोन खोलेंगे। इसके अल्वा उपयोक्ता अपनी फोटो गैलरी का गाइडेड व्यू दे सकते हैं।

आप अपने दोस्त को कोई भी फोटो दिखा सकते हैं बिना इस चिंता के कि वह दूसरा फोटो खुद स्वाइप कर लेगा। इस फोन के 2जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 6499 रुपए है जबकि 3जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7999 रुपए है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement