Fujifilm launches X-T4 mirrorless digital camera in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 3:36 am
Location
Advertisement

फुजीफिल्म ने भारतीय बाजार में एक्स-टी 4 मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च किया

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 मई 2020 09:24 AM (IST)
फुजीफिल्म ने भारतीय बाजार में एक्स-टी 4 मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च किया
नई दिल्ली। जापानी फोटोग्राफी और इमेजिंग कंपनी फुजीफिल्म ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपनी एक्स सीरीज के नए एक्स-टी 4 मिररलेस डिजिटल कैमरे को 154,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। कोविड-19 के कारण लागू प्रतिबंधों के बीच कंपनी के यूट्यूब चैनल पर इसका अनावरण किया गया। एक्स-टी4 इन-बॉडी इमेज स्टेबिलाइजेशन (आईबीआईएस) के साथ आने वाला पहला मॉडल है, जो स्टिल और वीडियो शूटिंग के लिए कैमरे की क्षमता को बढ़ाता है।

इस डिवाइस में कई सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने कहा कि एक्स-टी4 सीरीज कैमरे में सबसे तेज ऑटोफोकस की सुविधा है।

फुजीफिल्म ने डिवाइस में एक नई शटर इकाई भी पेश की है, जिसे कैमरे की तेजी, टिकाऊं और कम आवाज के साथ उपयोगकर्ताओं की जरूरतों और मांगों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है।

शटर यूनिट की 300,000 शटर लाइफ के साथ डबल ड्यूराबिलिटी है और एक्स-टी 3 की तुलना में इसके शटर की आवाज लगभग 30 प्रतिशत तक कम है।

एनपी-डब्ल्यू235 दमदार बैटरी है, जिसमें काफी क्षमता। यह एनपी-डब्ल्यू126एस बैटरी की तुलना में लगभग 1.5 गुना अधिक बैकअप प्रदान करने में सक्षम है।

कंपनी का कहना कि इसकी सामान्य मोड में एक बार चार्ज करने पर लगभग 500 फ्रेम तक की क्षमता है। इसके अलावा अगर इकोनॉमी मोड का इस्तेमाल किया जाए तो इसकी क्षमता लगभग 600 फ्रेम तक बढ़ जाती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement