Facebook Marketplace crosses 1 bn users mark-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:40 pm
Location
Advertisement

फेसबुक मार्केटप्लेस ने 1 बीएन यूजर्स का आंकड़ा पार किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021 09:49 AM (IST)
फेसबुक मार्केटप्लेस ने 1 बीएन यूजर्स का आंकड़ा पार किया
सैन फ्रांसिस्को । कंपनी के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने कंपनी की अर्निग कॉल के दौरान एक अपडेट में कहा कि फेसबुक मार्केटप्लेस के अब 1 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। जकरबर्ग ने कहा कि फेसबुक पर अब 1 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय दुकानें और 250 मिलियन से अधिक मासिक दुकानें और आगंतुक हैं।

फेसबुक के सीईओ ने बुधवार को कहा, "हम अपने ऐप्स में अधिक देशी वाणिज्य उपकरण बनाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमने हाल ही में व्हाट्सएप कैटलॉग को अपडेट किया है, इसलिए व्यवसाय और स्टॉक में क्या है,उन्हें अपने कंप्यूटर से अपडेट रख सकते हैं। "

उन्होंने कहा, "हमने पिछले साल व्हाट्सएप पर कार्टस लॉन्च किए थे, और लोगों ने उन्हें 5 मिलियन से अधिक बार ऑर्डर भेजने के लिए उपयोग किया है"

कंपनी ने कहा कि पिछले साल, कोविड 19 में उछाल के दौरान, मैसेंजर और इंस्टाग्राम पर लोगों और व्यवसायों के बीच कुल दैनिक बातचीत 40 प्रतिशत से अधिक बढ़ी।

साथ ही मैसेंजर पर लोगों को निर्देशित करने के लिए 3 मिलियन से अधिक विज्ञापनदाता पहले ही क्लिक टू मैसेज विज्ञापनों का उपयोग कर रहे हैं। क्लिक टू व्हाट्सएप विज्ञापन शुरू करने के बाद, लगभग 1 मिलियन विज्ञापनदाताओं ने पहले ही उनका उपयोग करना शुरू कर दिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement