Facebook, Instagram users can now add music to posts from Saregama-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 10, 2020 1:07 pm
Location
Advertisement

फेसबुक इंस्टाग्राम के यूजर्स पोस्ट में सारेगामा से जोड़ सकेंगे म्यूजिक

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 जून 2020 08:48 AM (IST)
फेसबुक इंस्टाग्राम के यूजर्स पोस्ट में सारेगामा से जोड़ सकेंगे म्यूजिक
नई दिल्ली । सारेगामा ने बुधवार को सोशल नेटवर्किं ग की दिग्गज कंपनी के साथ एक वैश्विक समझौते की घोषणा की है, जिसके अनुसार फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स भारत के सबसे पुराने म्यूजिक लेबल से अपनी पोस्ट और स्टोरी में म्यूजिक जोड़ सकते हैं। साझेदारी के तहत यूजर्स को 25 से अधिक भाषाओं में फिल्मी गाने, भक्ति संगीत, गजल और इंडिपॉप सहित कई विभिन्न श्रेणियों में 100,000 से अधिक गानों की एक समृद्ध सूची से संगीत चुनने की अनुमति होगी।

इसके साथ ही लोग फेसबुक प्रोफाइल में भी गाने जोड़ सकेंगे।

सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने कहा, "हम इस साझेदारी से खुश हैं, क्योंकि अब लाखों फेसबुक यूजर्स हमारी समृद्ध सूची से अपनी स्टोरीज और वीडियो में संगीत जोड़ पाएंगे।"

यूजर्स आज से लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, आशा भोसले, गुलजार, जगजीत सिंह, आरडी बर्मन, कल्याणजी आनंदजी, गीता दत्त और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जैसे दिग्गजों के संगीत को जोड़ने में सक्षम होंगे।

फेसबुक इंडिया के निदेशक और पार्टनरशिप के प्रमुख मनीष चोपड़ा ने कहा, "हमें सारेगामा के साथ साझेदारी करने पर गर्व है जो हमारे प्लेटफॉर्मों पर लोगों को विश्व स्तर पर उनके पसंदीदा रेट्रो संगीत का उपयोग करने की अनुमति देगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement