Elevate your gaming experience with all-powerful iPad mini-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:39 pm
Location
Advertisement

शक्तिशाली आईपैड मिनी के साथ अपने गेमिंग अनुभव को बनाएं बेहतर

khaskhabar.com : शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 3:10 PM (IST)
शक्तिशाली आईपैड मिनी के साथ अपने गेमिंग अनुभव को बनाएं बेहतर
नई दिल्ली । महामारी के चलते भारत में गेमिंग की मुख्यधारा में आने के साथ ही लोग अपने डिवाइस पर बेहतर गेमिंग अनुभव की उम्मीद करते हैं। हाल ही में लॉन्च किया गया एप्पल आईपैट मिनी आपके गेमिंग सेशन को बिल्कुल नए ए15 बायोनिक चिप, उन्नत मशीन लनिर्ंग (एमएल) फंक्शन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया है।

एप्पल की गेमिंग सब्सक्रिप्शन सेवा आर्केड पर, कुछ शीर्षक हैं, जो एक बार लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ 8.3-इंच आईपैड मिनी पर खेले जाने पर आप बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकते है।

500 निट्स ब्राइटनेस, एक पी3 वाइड कलर, एंटी-रिफ्लेक्टिव स्क्रीन कोटिंग, ट्रू टोन और लैंडस्केप स्टीरियो स्पीकर जैसी उन्नत तकनीकों के साथ गेमिंग अनुभव को और बढ़ावा मिलता है।

उदाहरण के लिए, कोई भी एक सहज अनुभव के लिए डिवाइस पर 'द लास्ट कैम्पफायर', 'द पाथलेस' और 'क्रॉसी रोड कैसल' जैसे साहसिक खेलों का आनंद ले सकते हैं।

एप्पल आर्केड को पहली बार सितंबर 2019 में लॉन्च किया गया था और एप्पल को ग्राहकों को चुनने के लिए 200 खिताब प्रदान करने में सिर्फ दो साल का समय लगा है।

ऐप स्टोर पर, 'द लॉस्ट सिटी,' 'मॉन्यूमेंट वैली' और 'स्टारड्यू वैली' जैसे नए आईपैड मिनी के लिए अनुकूलित कई गेम हैं।

गहन गेमर्स के लिए, आईपैड मिनी को नई ए15 बायोनिक चिप से भारी प्रदर्शन को बढ़ावा मिलता है।

6-कोर सीपीयू प्रदर्शन में 40 प्रतिशत की तेजी देता है, और 5-कोर जीपीयू पिछली जनरेशन के आईपैड मिनी की तुलना में ग्राफिक्स प्रदर्शन में 80 प्रतिशत की तेजी लगाता है।

उन्नत मशीन लनिर्ंग (एमएल) फंक्शन 16-कोर न्यूरल इंजन और सीपीयू में नए एमएल एक्सेलेरेटर द्वारा संचालित होते हैं, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 2एक्स तेज एमएल कार्यों को वितरित करते हैं।

सीपीयू और जीपीयू के साथ, न्यूरल इंजन ऐप को अगले स्तर के गेमिंग अनुभव देने में सक्षम बनाता है।

प्रभु राम, हेड-इंडस्ट्री इंटेलिजेंस ग्रुप (आईआईजी), सीएमआर के अनुसार, आज का जनरेशन जेड गेमिंग पर उच्च है, जो शक्तिशाली स्मार्टफोन द्वारा संचालित है।

राम ने कहा, अपने 8.3 इंच के डिस्प्ले के साथ, ऐप्पल आईपैड मिनी काफी कॉम्पैक्ट है और फिर भी गेमिंग के लिए एकदम सही स्क्रीन रियल एस्टेट प्रदान करता है। यह एक शक्तिशाली प्रोसेसर सपोर्ट, यह आज के शौकीन गेमर्स के लिए समृद्ध ग्राफिक्स और इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में ऑनलाइन गेमर्स के 2020 में 360 मिलियन से बढ़कर 2022 में 510 मिलियन होने का अनुमान है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement