Dyson launches air purifier with cold and hot air-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:43 am
Location
Advertisement

डायसन ने लांच किया पूरे साल काम आने वाला एयर प्यूरीफायर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 फ़रवरी 2019 12:05 PM (IST)
डायसन ने लांच किया पूरे साल काम आने वाला एयर प्यूरीफायर
नई दिल्ली। ब्रिटिश प्रौद्योगिकी कंपनी डायसन ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपनी तरह का पहला एयर प्यूरीफायर- डायसन प्योर हॉटप्लसकूल लांच किया है, जो हवा को साफ कर सर्दी में गर्म हवा और गर्मी में ठंडी हवा मुहैया कराएगा। यह एक बहुउपयोगी और पूरे साल काम आने वाला एयर प्यूरीफायर है।

कंपनी ने गुरुवार को लांच के मौके पर कहा कि नया डायसन प्योर हॉटप्लसकूल एयर प्यूरीफायर में एयर प्यूरीफायर के साथ एक हीटर भी है। यह सर्दियों में गर्मी तथा गर्मियों में ठंडक और सभी मौसमों में बेहतर प्यूरिफिकेशन प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि यह मशीन स्वचालित रूप से हवा के कणों और गैसों का पता लगाती है तथा उसे साफ कर शुद्ध हवा मुहैया कराती है। इसके अलावा उसी समय एलसीडी स्क्रीन और डायसन लिंक एप पर हवा के गुणवत्ता की जानकारी देती है।

डायसन के वैश्विक कैटेगरी निदेशक (एन्वायर्नमेंट कंट्रोल) सैम बर्नार्ड ने कहा, ‘‘एक अच्छा एयरप्यूरीफायर पहले से ही यह समझ लेता है कि कब आपको ठंडक या गर्मी की आवश्यकता है। हमारी नवीनतम मशीन ने मानक परीक्षणों में भी बेहतर प्रदर्शन किया है। यह आपके कमरे की हवा को प्रभावी रूप से शुद्ध बनाते हुए, आपको तेजी से और प्रभावी रूप से ठंडा और गर्म करती है।’’
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement