Canon India launches new printers for small offices-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:47 am
Location
Advertisement

कैनन इंडिया ने छोटे कार्यालयों के लिए नए प्रिंटर को किया लॉन्च

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अगस्त 2021 5:49 PM (IST)
कैनन इंडिया ने छोटे कार्यालयों के लिए नए प्रिंटर को किया लॉन्च
नई दिल्ली। कैनन इंडिया ने मंगलवार को छोटे और मध्यम आकार के कार्यालयों के लिए पेश किया है। इस प्रिंटर की कीमत 47,348 रुपये और 58,621 रुपये की कीमत में दो नए स्याही टैंक प्रिंटर-मैक्सिफाइ जीएक्स6070 और मैक्सीफाई जीएक्स7070 को लॉन्च किया है। तेज छपाई और लचीले कागज से निपटने के साथ, नए प्रिंटर को उत्पादकता और लेजर प्रिंटर जैसी दक्षता वाले और यूजर्स को व्यावसायिक उत्पादकता बढ़ाने में सक्षम बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनाबू यामाजाकी ने एक बयान में कहा, भारत कैनन के मुद्रण व्यवसाय के लिए सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक रहा है, जिसे सभी ग्राहकों के बीच हमारे स्याही टैंक प्रिंटर के लिए भारी स्वीकृति मिली है।

यामाजाकी ने कहा,जैसे-जैसे हम मजबूत होते जा रहे हैं, हमें देश में छोटे व्यवसायों के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, अपनी प्रमुख मैक्सिफ श्रृंखला में स्याही टैंक प्रौद्योगिकी का विस्तार करने पर गर्व है। हम आशान्वित हैं कि प्रिंटर की नई मैक्सिफी रेंज के लिए दक्षता को बढ़ावा देगी।

कंपनी ने कहा कि एंड-यूजर्स के लिए यूज में आसानी, सुविधा और उत्पादकता बढ़ाने के लिए डिजाइन किए गए, नए मैक्सीफाई प्रिंटर अगले स्तर की आधुनिक तकनीक और लागत अनुकूलन का समामेलन प्रदान करते हैं।

यह लेटेस्ट डिजाइन के साथ कम कुल स्वामित्व में योगदान देता है जिससे यह कार्यालय के कामकाज में एक अनिवार्य हिस्सा बन गया है।

नए प्रिंटर आधुनिक व्यवसायों और घरेलू कार्यालयों को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं, जो कार्यालय में कहीं भी रखे जाने के लिए पर्याप्त लचीले हैं क्योंकि वे न केवल वायर्ड नेटवर्क इंटरफेस के साथ आते हैं, बल्कि वायरलेस कनेक्टिविटी भी हैं।

यूजर्स मुफ्त कैनन प्रिंट इंकजेट और सेल्फी मोबाइल ऐप के साथ-साथ क्लाउड से प्रिंट का उपयोग करके प्रिंटर को सेटअप और संचालित कर सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement