Asus launches special edition of ROG Zephyrus G14 gaming laptop-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 4:13 pm
Location
Advertisement

आसुस ने गेमिंग लैपटॉप आरओजी जेफिरस जी14 का विशेष संस्करण लॉन्च किया

khaskhabar.com : बुधवार, 04 नवम्बर 2020 5:54 PM (IST)
आसुस ने गेमिंग लैपटॉप आरओजी जेफिरस जी14 का विशेष संस्करण लॉन्च किया
नई दिल्ली। आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने मंगलवार को अपने आरओजी जेफिरस जी14 गेमिंग लैपटॉप के एक विशेष संस्करण को भारत में 1,99,990 रुपये में लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, डिवाइस को एक्रोनेम के सहयोग से बनाया गया है, जो एक प्रमुख तकनीकी एपेरल डिजाइन एजेंसी है।

आसुस इंडिया के कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी में सिस्टम बिजनेस ग्रुप के प्रमुख अर्नोल्ड सू ने कहा, "अपने इस नए डिवाइस को विकसित करने के लिए हमने एक्रोनेम के साथ सहयोग किया है, जो उन गेमर्स और क्रिएटर्स के लिए कुछ नया लाने जा रहा है, जो जी14 को एक टूल के रूप में इस्तेमाल करते हैं। कंपनी की तरफ से पेश किया गया यह परिवर्तनकारी डिवाइस ब्रांड के रचनात्मक दृष्टिकोण को दिखाता है, जो अपने संबंधित क्षेत्र में कुछ नया लाने के समर्थक रहे हैं।"

डिजाइन में अनोखेपन को वरीयता दी गई है, जो एक्रोनेम के स्थिरता और कार्यक्षमता की विशिष्टता को दर्शाता है।

लैपटॉप के बॉक्स को एयरपैक लैपटॉप स्लीव के साथ डिजाइन किया गया है। कंपनी के मुताबिक, हर चीज को पुन: प्रयोग किए जाने के दृष्टिकोण से ही डिजाइन किया गया है।

लैपटॉप में 14 इंच की स्क्रीन है और यह 20 मिमी से भी पतला है। इसमें एक तरह का एनिमी मैट्रिक्स एलईडी डिस्प्ले का फीचर जोड़ा गया है, जो यूजर्स को गेमिंग में बेहतरीन अनुभव दिलाता है।

जेफिरस जी14-एक्रोनेम को 8 कोर 16 थ्रेड एएमडी राइजेन 9-4900 एचएस सीपीयू और एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 2060-मैक्सक्यू जीपीयू के साथ पेश किया गया है, जो स्ट्रीमिंग और वीडियो एडिटिंग हर दृष्टिकोण से उपयुक्त है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement