ASUS enters commercial PC market in India with 11 products-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 10:14 am
Location
Advertisement

आसुस ने भारत में कॉमर्शियल पीसी मार्केट में प्रवेश की घोषणा की

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 4:14 PM (IST)
आसुस ने भारत में कॉमर्शियल पीसी मार्केट में प्रवेश की घोषणा की
मुम्बई। प्रमुख कंप्यूटर हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी की भारतीय ब्रांच-आसुस इंडिया ने आसुस एक्सपर्ट बुक और आसुस एक्सपर्ट सेंटर के ब्रांड अम्ब्रेला के नीचे भारत में कॉमर्शियल पीसी प्रोडक्ट्स के एक विस्तृत पोर्टफोलियो के लॉन्च की घोषणा की है। आसुस 2020 में भारत में कंज्यूमर पीसी में सबसे तेजी से बढ़ रहा ब्रांड है और इसने 2020 के क्यू2 में टॉप 3 कंज्यूमर पीसी ब्रांड्स क्लब में इंट्री ले ली है। एक्सपर्ट सीरीज कमर्शियल पीसी के लॉन्च के साथ भारत में एंटरप्राइज कस्टमर्स को अत्याधुनिक तकनीक के साथ इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का विकल्प मिलेगा। यह आसुस की ओर से मेड फॉर इंडिया पहल के तहत भारतीय एंटरप्राइज कंज्यूमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर कस्टमाइज्ड किया गया है।

कमर्शियल पीसी की आसुस एक्सपर्ट सीरीज को एंटरप्राइज और बिजनेस के प्रोफेशनल स्टैंडर्ड के लिए डिजाइन किया गया है। तेजी से बढ़ रहे बिजनेस को आईटी जरूरतों से जुड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है और यह मांग तेजी से बढ़ रही है। यही कारण है कि आसुस के सभी एक्सपर्टी सीरीज कमर्शियल प्रोडक्ट्स को क्वालिटी, विश्वसनीयता और लचीलेपन के साथ डिजाइन किया गया है ताकि बिजनेसेस के आईटी निवेश के लिए प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के रिटर्न के अंतिम उद्देश्य के साथ इन चुनौतियों को दूर कर सकें।

आसुस एक्सपर्ट सीरीज बिजनेस और प्रोफेशनल इस्तेमाल के लिए बेजोड़ तकनीक, परफॉमर्ंस, टिकाऊपन और डिजाइन प्रदान करता है। इसलिए आसुस एक्सपर्ट सीरीज इंटेलञ्कोर प्रोसेसर से संचालित है।

इस लॉन्च पर बोलते हुए आसुस इंडिया एंड साउथ एशिया के रीजनल डायरेक्टर, सिस्टम बिजनेस ग्रुप लियोन यू ने कहा, एक्सपर्ट सीरीज के साथ हम एंटरप्राइजेज को अत्याधुनिक तकनीक, बेहतरीन इनोवेशन, और हमारे कमर्शियल पीसी के अद्वितीय परफॉर्मेस का अनुभव करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। आसुस एक्सपर्ट सीरीज ब्रांड का एक ही लक्ष्य है और वह यह कि हमारे जुनून से आपके उद्देश्यों को पूरा करना। हमारे प्रोडक्ट्स की एक्सपर्ट सीरीज आपको अपने कार्य क्षेत्र में प्रदर्शन बेहतर करने में सक्षम बनाएगी और यह आपको एक एक्सपर्ट के रूप में चमकने में मदद करेगी।"

मुख्य पॉइंट्स :


आसुस एक्सपर्ट सीरीज- नई पीढ़ी की नवीनतम जरूरतों को पूरा करने के लिए निर्मित, कमर्शियल पीसी के आसुस एक्सपर्ट सीरीज बिजनेस यूजर्स के लिए इनोवेटिव अत्याधुनिक तकनीकी समाधान पेश करेगी, जो इसके लिए पीसी बिजनेस में 30 साल की इंटिग्रेटिंग इंजीनियरिंग विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा। शैक्षिक संस्थानों, सरकार, माइक्रो बिजनेस, व्यवसायों, एसएमबी और बड़े एंटरप्राइज ग्राहकों सहित सभी आकारों के व्यवसायों की सेवा करते हुए आसुस उनकी कंप्यूटिंग संबंधी जरूरतों के लिए व्यापक समाधान प्रदान करेगा।

आसुस एक्सपर्टबुक बी9- दुनिया का सबसे हल्का और सबसे ताकतवर 14-इंच बिजनेस लैपटॉप, जो बेस्ट-इन-क्लास मजबूत मैग्नेशियम इथियम अलॉय से बना है, 10वीं जनरेशन इंटेलञ् कोर आई7 प्रोसेसर और 24 घंटे बैटरी बैकअप के साथ यह बीस्पोक फ्लैगशिप एक्सपीरियंस प्रदान करता है?

आसुस एक्सपर्टबुक पी2- एनवीडिया डिस्क्रीट ग्राफिक्स और 10वीं जनरेशन इंटेलञ् कोर आई7 प्रोसेसर के साथ अपने सेग्मेंट में सबसे वसेर्टाइल और पावरफुल बिजनेस लैपटॉप

आसुसप्रो एक्सपर्टबुक पी1 सीरीज- 14ह्व और 15ह्व की किफायती सीरीज जिसमें सेग्मेंट के प्रमुख फीचर्स जैसे एफएचडी डिस्प्ले जैसे पतले बेजेल्स, फिंगरप्रिंट सेंसर और 10 वीं जनरेशन इंटेलञ्कोर आई5 प्रोसेसर है।

आसुसप्रो एक्सपर्टसेंटर डेस्कटॉप सीरीज- बिजनेस डेस्कटॉप विशेष रूप से एंटरप्राइज, संगठनात्मक, सरकारी इस्तेमाल, एसएमबी और एसओएचओ के लिए डिजाइन किए हैं जो सभी बिजनेस जरूरतों को पूरा करते हैं।

आसुस एआईओ सीरीज - बहुत ही स्लिम-बेजल नैनोएज एफएचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ शानदार ऑल-इन-वन पीसी, सेग्मेंट में लीडिंग ऑडियो, वायरलेस पेरिफेरल्स जो 10वीं जनरेशन इंटेलञ्कोर आई5 प्रोसेसर का ,सपोर्ट करता है।

खूबसूरत ऑल-इन-वन पीसी जिसमें बहुत स्लिम-बैजल नैनोएज एफएचडी आईपीएस डिस्प्ले सेग्मेंट है जो लीडिंग कनेक्टिविटी सॉनिकमास्टर ऑडियो, वायरलेस पेरिफेरल्स के साथ आता है, जो 10वीं जनरेशन इंटेलञ्कोर आई5 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement