Amazon Prime Music launches podcast for users in India -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 12, 2021 2:31 pm
Location
Advertisement

अमेजन प्राइम म्यूजिक ने भारत में यूजर्स के लिए लॉन्च किया पॉडकास्ट

khaskhabar.com : बुधवार, 14 अप्रैल 2021 3:16 PM (IST)
अमेजन प्राइम म्यूजिक ने भारत में यूजर्स के लिए लॉन्च किया पॉडकास्ट
नई दिल्ली| अमेजन प्राइम वीडियो में बुधवार को भारत में अपने पॉडकास्ट्स लॉन्च किए हैं, जो सभी प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध है। इसके लिए अलग से कोई कीमत चुकानी नहीं पड़ेगी। ये पॉडकास्ट्स एंड्रॉयड और आईओएस पर अमेजन प्राइम म्यूजिक ऐप, वेब प्लेयर और अमेजन ईको डिवाइसों में अमेजन प्राइम म्यूजिकऐप पर उपलब्ध होंगे।

यूजर्स अब जे शेट्टी, साइरस ब्रोचा, नील भट्ट सहित अन्य क्रिएटर्स के लोकप्रिय शोज का आनंद ले सकेंगे और साथ ही अमेजन प्राइम म्यूजिक कस्टमर्स के लिए विभिन्न भाषाओं में विशेष रूप से तैयार किए गए इंटरनेशनल अमेजन ओरिजिनल्स का भी लुफ्त उठा पाएंगे।

अमेजन प्राइम म्यूजिक इंडिया के निदेशक साहस मल्होत्रा ने अपने एक बयान में कहा, "7 करोड़ गानों के अलावा अब हमारा यह प्लेटफॉर्म एड-फ्री कंटेंट, कल्चर, कम्युनिटी और म्यूजिक का गढ़ होगा।"

उन्होंने आगे कहा, "हम हमारे ग्राहकों के लिए ऑडियो स्ट्रीमिंग के अनुभव को बेहतर बनाने की दिशा में निवेश करना जारी रखेंगे और आज का यह लॉन्च एंटरटेनमेंट में आगे और निवेश किए जाने का एक संकेत है और साथ ही यह म्यूजिक और कल्चर के लिए एक प्रीमियर डेस्टिनेशन के तौर पर हमारी सेवा का निरंतर विस्तार भी है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement