AirPods Pro 2 likely to enter mass production during Q2 this year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:00 am
Location
Advertisement

एयरपोड्स प्रो 2 के इस साल दूसरी तिमाही के दौरान बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन में कर सकता है प्रवेश

khaskhabar.com : बुधवार, 25 मई 2022 3:13 PM (IST)
एयरपोड्स प्रो 2 के इस साल दूसरी तिमाही के दौरान बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन में कर सकता है प्रवेश
सैन फ्रांसिस्को । टेक दिग्गज एप्पल के आगामी एयरपोड्स प्रो के साल की दूसरी छमाही के दौरान बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन में प्रवेश करने की संभावना है। ट्विटर पर एक नए सूत्र में, एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि इस साल की दूसरी छमाही के दौरान एयरपोड्स प्रो 2 का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू हो जाएगा।

उन्होंने यह भी नोट किया कि एयरपोड्स प्रो 2 का निर्माण वियतनाम में किया जाएगा, जो चीन पर एप्पल की निर्भरता में कमी का संकेत है।

यह वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा सप्ताहांत में रिपोर्ट किए जाने के बाद आया है कि एप्पल ने अपने कुछ आपूर्तिकर्ताओं को सूचित किया है कि वह चीन से उत्पादन को वियतनाम और भारत में हब में स्थानांतरित करना चाहता है।

कुओ ने कहा कि एयरपॉड्स प्रो 2 के लिए चीन से वियतनाम में उत्पादन स्थानांतरित करने के ऐप्पल के फैसले को उत्पाद की 'अपेक्षाकृत जटिल आपूर्ति श्रृंखला और वियतनाम के बेहतर उत्पादन वातावरण' के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

वर्तमान में, एयरपोड्स प्रो चीन और वियतनाम दोनों में निर्मित और असेंबल किए जाते हैं, लेकिन कुओ का मानना था कि इस साल एयरपोड्स प्रो 2 के साथ वियतनाम में बदलाव उच्च दर पर जारी रहेगा।

एप्पल से अभी भी प्रक्रिया के 'न्यू प्रोडक्शन इन्ट्रोडक्शन' चरण के दौरान चीन में एप्पल प्रो 2 निर्माण का परीक्षण और परिपूर्ण होने की उम्मीद है।

फीचर्स और अपेक्षित परिवर्तनों के संदर्भ में, कुओ ने भविष्यवाणी की है कि एयरपोड्स प्रो 2 चार्जिग केस में अभी भी चार्जिग के लिए एक लाइटनिंग पोर्ट की सुविधा होगी, इस साल यूएसबी-सी में स्विचओवर की उम्मीदों को धराशायी कर देगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement