Youth murdered in Jaipur: dead body in empty plot -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:40 pm
Location
Advertisement

जयपुर में युवक की हत्या - खाली प्लाट में फेंका शव

khaskhabar.com : शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 4:12 PM (IST)
जयपुर में युवक की हत्या - खाली प्लाट में फेंका शव
जयपुर। मानसरोवर इलाके में स्थित खाली प्लाट में शनिवार दोपहर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। गला दबाकर युवक की हत्या करने के बाद शव फैंकना पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर के नारायण विहार स्थित खाली प्लाट में युवक का शव पड़ा मिला है। दोपहर स्थानीय लोगों को तीव्र मानव गंध आई। खाली प्लाट में देखने पर एक युवक की लाश पड़ी मिली। लाश मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है, जिसके गले पर निशाना है।

माना जा रहा है कि गला दबाकर युवक की हत्या की गई है। मौका-ए-अलामत से किसी ओर जगह हत्या करने के बाद शव को यहां फैंका गया है। शव को देखने से लग रहा है कि गुरुवार रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक के बाए हाथ की कलाई पर रणधीर सिंह लिखा है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है।

बगरू में बोरे में मिली थी युवती की लाश - बगरू इलाके में दो दिन पूर्व गुरुवार को एक युवती की बोर में लाश मिली थी। कही ओर जगह हत्या करने के बाद लाश को बगरू के धानक्या गांव में सडक़ किनारे फेंका गया था। युवती की पहचान नहीं हो, जिसके चलते कातिल ने चेहरे को तेजाब से जलाकर क्षत-विक्षत किया। पुलिस मृतका की हत्या की गुथी सुलझाने के प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement