Youth killed in SP MLC flat in Lucknow, 4 arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 24, 2020 2:40 pm
Location
Advertisement

लखनऊ में सपा एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या, 4 लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 21 नवम्बर 2020 11:04 AM (IST)
लखनऊ में सपा एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या, 4 लोग गिरफ्तार
लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

एसीपी हजरतगंज राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि लखनऊ स्थित हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट के फ्लैट में शुक्रवार देर रात हुई बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। सभी शराब के नशे में थे। उनमें से किसी एक के पास अवैध असलहा था वह लोडेड था उसी बीच गोली चल गई और राकेश को लग गई। यही लोग गोली लगने के बाद उसे आनन-फानन सभी लोग ट्रामा लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया गया है।

एसीपी हजरतगंज ने बताया कि सूचना पर राकेश के परिवारीजन भी मौके पर आ गए हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि राकेश मूल रूप से सतरिख बाराबंकी का रहे वाला है। यहां वह प्राइवेट काम करता था। राकेश के परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को बीयर कैन मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement