Youth dies in Jaipur due to drug injection, body dead on bike in deserted place-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 6:07 pm
Location
Advertisement

जयपुर में नशे का इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, बाइक से शव सुनसान जगह फैका

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 अक्टूबर 2020 12:32 PM (IST)
जयपुर में नशे का इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, बाइक से शव सुनसान जगह फैका
जयपुर। मुहाना इलाके में नशे का इंजेक्शन लगाने से एक युवक की मौत होने पर दोस्तों ने बाइक से शव को सुनसान जगह फैंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि मृतक राजकुमार उर्फ भैरू (22) पुत्र सत्यनारायण मूलत: डिग्गी टोंक का रहने वाला था। वह सुमेर नगर में अपनी बुआ के घर रहता था और मजदूरी करता था। घटनाक्रम के मुताबिक, 16 सितम्बर को राजकुमार का शव सुमेर नगर में पड़ा मिला।

जिसके बाद एक खाली इंजेक्शन की सिरिज भी पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एम्बूलेंस की मदद से महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया और शव के पास मिली खाली इंजेक्शन की सिरिज को जब्त किया। मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

दो दोस्त थे शामिल - घटना के अनुसार, 15 सितम्बर को राजकुमार, अपने दोस्त जीतराम निवासी लाम्बाकला और राजेश हरिजन उर्फ सोनू निवासी बहरोड अलवर के साथ कीरों की ढाणी में खाली फ्लैट पर गया था। सुबह करीब 10 बजे जीतराम और राजकुमार ने नशा का इंजेक्शन लगाया। नशे की ओवर डोज का इंजेक्शन राजकुमार के लगाने से वह जमीन पर लेट गया।

दोस्तों ने राजकुमार के नशा ज्यादा होने के कारण नींद लगना समझकर उसे सोने दिया। दोपहर करीब 4 बजे राजकुमार को संभालने पर उसकी मौत होने का पता चला। जिसके बाद भी दोनों दोस्तों ने शव को छुपाए रखा। रात के अंधेरे में जीतराम और सोनू ने बाइक के बीच में राजकुमार के शव को रखा और सुमेर नगर में उसके घर के पास पटक कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement