Young teenager found unconscious in the field-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:03 pm
Location
Advertisement

खेत में अचेतावस्था में पड़े मिले युवक-किशोरी

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जुलाई 2020 5:08 PM (IST)
खेत में अचेतावस्था में पड़े मिले युवक-किशोरी
जयपुर। हरमाड़ा इलाके में स्थित एक खेत में अचेतावस्था में एक युवक व किशोरी पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, वहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि हरमाडा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी 14 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में दिया कि 10 जुलाई की रात करीब 8 बजे उसकी बेटी घर से बाहर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। पुलिस किशोरी की तलाश में जुट गई। घटनाक्रम के मुताबिक, 11 जुलाई की सुबह करीब 8 बजे एक किशोरी व एक युवक अचेतावस्था में हरमाडा इलाके में राधापुरा स्थित एक खेत में पड़े मिले। बेहोशी की हालत में लडक़ा-लडक़ी को पड़ा देकर खेत में मौजूद लोगों में हडक़म्प मच गया और स्थानीय लोग मौके पर इकठा हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अचेतावस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां उनका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने पुलिस को बताया कि दोनों की हालत में पहले से सुधार है।

विषाक्त का किया था सेवन -
जांचअधिकारी एएसआई बाबूलाल ने बताया कि अचेतावस्था में मिली 14 वर्षीय किशोरी हरमाड़ा की रहने वाली है और 21 वर्षीय युवक झाबर हरमाडा के लालसर बावड़ी का रहने वाला है। दोनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया, जिससे वह अचेत हो गए, लेकिन मौके पर किसी भी प्रकार का विषाक्त या खाली पाउच मिला है। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक व किशोरी दोनों आपस में परिचित थे। युवक झाबर का जीजा किशोरी के घर के पास ही खेती करता है, जिससे उसका यहां आना-जाना था और आपस में बोलचाल होने पर परिचय हो गया। हालांकि दोनों के होश में आने के बाद बयान में घटना की जानकारी मिल सकेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement