yamunanagar plywood laborer dead in two group clash-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 8, 2020 6:14 am
Location
Advertisement

दो मजदूरों ने मिलकर अपने साथी को पीट-पीटकर मार डाला

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 अप्रैल 2019 5:30 PM (IST)
दो मजदूरों ने मिलकर अपने साथी को पीट-पीटकर मार डाला
यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर इलाके में दो मजदूरों ने अपने साथी एक प्रवासी मजदूर की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित दो मजदूरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के दामला स्थित प्लाइवुड फैक्टरी में बिहार के जिला पूर्वी चंपारण निवासी मोनू (32) पिछले कई साल से गांव दामला स्थित प्लाइवुड फैक्टरी में मजदूरी करता था। वह फैक्टरी के नजदीक बने क्वार्टर में रह रहा था। देर शाम फैक्टरी में कार्यरत कुछ मजदूर उसके पास पहुंच गए और किसी बात को लेकर उससे कहासुनी करने लगे। इस दौरान मोनू ने विरोध जताया तो आरोपितों ने उस पर डंडो से हमला कर दिया। शोर सूनकर आसपास के अन्य मजदूर मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से भाग गए।

गंभीर हालत में मोनू को ट्रामा सेंटर में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपित दो मजदूरों बिहार के पूर्वी चंपारण निवारी रामेश्वर व कन्हैया के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस का कहना है कि दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही हत्या करने के कारणों का पता चलने की उम्मीद है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement