Women robbed in home in Jaipur, crooks were present for three hours -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 28, 2021 9:05 am
Location
Advertisement

जयपुर में घर में घुसकर महिला से लूट, तीन घंटे मौजूद रहे बदमाश

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 12:49 PM (IST)
जयपुर में घर में घुसकर महिला से लूट, तीन घंटे मौजूद रहे बदमाश
जयपुर। जालूपुरा इलाके में बदमाश घर में घुसकर एक महिला से सोने के गहने लूटकर ले गए। लूट की वारदात करने आई दो महिला सहित तीन जने करीब तीन घंटे तक घर में ही घुसे रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात नवलगढ हाउस जालूपुरा निवासी जेतुन बानो के साथ हुई। वह यहां अकेली ही रहती है। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार को दो महिलाएं किराए पर कमरा देखने आई। किराए पर कमरा नहीं होने की कहने पर वहीं बैठ गई और इधर-उधर की बात करने लगी। जिसके बाद अगले दिन दोनों महिलाए एक लडक़े को साथ लेकर दूबारा आई। पास ही किराए पर कमरा मिलने की कहकर बातचीत करने लगी। भूख लगने की बताने पर पीडि़ता ने होटल से खाना मंगवाकर तीनों को खिलाया।

जिसके बाद करीब तीन घंटे बैठकर इधर-उधर की बात करती रही। तभी मौका पाकर लडक़े ने जेतुन बानो का हाथ से मुंह बंद कर दिया और दोनों महिलाओं ने जेतुन बानो के हाथ में पहने सोने के दो कड़े व कानों में पहनी सोने की बाली उतार ली। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर सोने के गहने लूटकर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement