Woman killed by beheading in Jaipur,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:57 am
Location
Advertisement

जयपुर में सिर फोड़कर महिला की हत्या, बहु पर जताई पुलिस ने आशंका

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 अगस्त 2020 1:59 PM (IST)
जयपुर में सिर फोड़कर महिला की हत्या, बहु पर जताई पुलिस ने आशंका
जयपुर। राजधानी के विद्याधर नगर इलाके में मंगलवार सुबह घर में पलंग पर खून से सना महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के सिर पर भारी वस्तु से वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस हत्या में मृतका की बहु की भूमिका संदिग्ध मान रही है, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
एसएचओ राधारमन ने बताया कि मृतका आबिदा बानो (45) सेक्टर-8 विद्याधर नगर की रहने वाली थी। वह यहां अपने पति व बेटा-बहु के साथ रहती थी।
घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 9 बजे आबिदा का पति और बेटा अपने-अपने काम पर चले गए। घर पर आबिदा व उसकी बहु मौजूद थी। सुबह करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि घर में पलंग पर आबिदा का शव पड़ा हुआ है। जिसकी निर्मम हत्या की गई है, सिर से निकल रहा खून जमीन पर रीस रहा है। घर में घुसकर महिला की हत्या का पता चलने पर इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों को भीड़ इकठा हो गई। सूचना पर पुलिस एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को लेकर मौके पर पहुंची और मौके से अहम साक्ष्य जुटाए। पुलिस का कहना है कि लोहे की किसी भारी वस्तु से आबिदा बानों के सिर पर वार कर हत्या की गई है। मौके से संघर्ष के निशान नहीं मिले है, जिससे माना जा रहा है कि पलंग पर आराम करते समय पीछे से अचानक उसके सिर पर वार किया गया है।



हिरासत में बहु से पूछताछ -


पुलिस का कहना है कि आबिदो बानो का पति विद्याधर नगर इलाके में ही सिलाई का काम करता है, जबकि बेटा सोडाला इलाके में फाईंनेस का काम करता है। दोनों के जाने के बाद घर में सास और बहु ही मौजूद थे। बहु से पूछताछ में उसने सास की हत्या के बारे में जानकारी होने से अनभिज्ञता जाहिर की, जबकि वह घर में मौजूद थी। वहीं, दूसरी ओर परिजनों ने पूछताछ में आए दिन सास-बहु में झगड़े की बात सामने आई है। पुलिस ने बहु पर हत्या का शक जाहिर कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement