Woman in Uttar Pradesh set on fire after failed rape attempt-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 12, 2019 6:34 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश : रेप में नाकाम होने पर देवर ने भाभी को लगाई आग

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अगस्त 2019 3:39 PM (IST)
उत्तर प्रदेश : रेप में नाकाम होने पर देवर ने भाभी को लगाई आग
पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने के बाद एक महिला को आग के हवाले करने से जुड़े मामले में एक 25 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को हरकिशनपुर गांव के एक निवासी के खिलाफ अपने बड़े भाई की पत्नी की हत्या करने के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है।

यह घटना 11 जून की है, लेकिन चूंकि महिला गंभीर रूप से घायल थी, इस वजह से वह अपना बयान दर्ज नहीं करा पाई थी, इसलिए अपराध के दो महीने बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार, महिला ने बयान दिया कि दुष्कर्म का प्रयास करने के बाद असफल होने पर उसके देवर ने उस पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

80 प्रतिशत से अधिक जख्मी महिला का बरेली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता के भाई ने बताया, "मेरी बहन की हालत में सुधार हो रहा है। जलने के बाद पहली बार उसने घटना के बारे में हमें बताया।"

हफीजगंज शहर निवासी पीड़िता के भाई ने नेउरिया पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी लिखित शिकायत में कहा, "मई 2016 में उसकी शादी के बाद से ही मेरी बहन अपने देवर के इरादों से आशंकित थी और जब उसने अपने पति को इस बारे में बताया तो उसने उसे ही डांटकर चुप करा दिया। दुष्कर्म में असफल होने पर उसके देवर ने अपने परिवार के सदस्यों के सहयोग से मेरी बहन पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।"

नेउरिया पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिरजा राम ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement