woman illegal relationship murdered with the help of girlfriend both arrested In sirohi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 13, 2019 7:50 pm
Location
Advertisement

अवैध संबंध के शक में की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 16 अक्टूबर 2019 11:22 AM (IST)
अवैध संबंध के शक में की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
जयपुर। राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना पुलिस ने तीन माह पहले हुई एक हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 3 माह पहले सदर थाना क्षेत्र के मोरथला में एक सूने मकान से महिला का शव मिला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस को जांच में पता चला कि कालीबाई नाम की उस महिला की हत्या की गई थी।

पुलिस सुत्रों के मुताबिक, आबूरोड के धामसरा की निवासी कालीबाई पिछले तीन-चार साल से मोरथला में रह रही थी। वह गांव में नोनिया व उसकी प्रेमिका फगुनी के साथ रहती थी। नोनिया की प्रेमिका फगुनी कालीबाई को साथ रखने की बात को लेकर नोनिया से झगड़ा करती थी।

घटना के एक दिन पहले नोनिया के घर पर एक व्यक्ति आया और कालीबाई के बारे में पूछने लगा तो नोनिया ने काली पर अवैध संबंध रखने का शक किया और कालीबाई को अपने घर से निकाल दिया। कुछ दिनों बाद भी कालीबाई नोनिया के घर वापस आ गई। जिस पर 16 जुलाई को नोनिया और उसकी प्रेमिका ने मृतक काली का गला घोट कर और मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और लाश को पास में स्थित एक सूने मकान में रख कर भाग गए। पुलिस ने जांच शुरू की।

जांच में एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस की जांच में पता चला कि नोनिया ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर कालीबाई की हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement