woman Dead body found on Delhi highway, accused husband arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 1:14 pm
Location
Advertisement

दिल्ली हाईवे पर महिला का शव मिलने का मामला: गला दबाकर की थी हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 20 जनवरी 2020 7:07 PM (IST)
दिल्ली हाईवे पर महिला का शव मिलने का मामला: गला दबाकर की थी हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार
जयपुर। आमेर थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक महिला का शव मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। महिला की गला दबाकर हत्या की गई और पहचान छिपाने के लिए सिर पर वार किए गए। पुलिस के अनुसार सुबह करीब साढ़े नौ बजे किसी ने सूचना दी नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक महिला का शव पड़ा हुआ है।

महिला का शव खून से सना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मौके से साक्ष्य लेकर जांच में जुटी है। शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी पर हेलमेट भी टंगा हुआ था। मौके पर महिला के संघर्ष के निशान भी मिले। पहचान के बाद महिला के मोबाइल व सोशल माध्यम की भी जांच की गई तो वह जयसिंहपुरा खोर की निकली।

एडिशनल डीसीपी उत्तर प्रथम सुमित ने बताया कि पत्थर से युवती का चेहरा बुरी तरह कुचला गया। शव के पास मिली स्कूटी के नंबरों के आधार पर युवती की पहचान हुई। हत्या में उसके पति अयाज अहमद को गिरफ्तार किया गया है। करीब दो वर्ष पूर्व दोनों का विवाह हुआ था। चरित्र पर संदेह के चलते आरोपी ने पत्नी को मंगलम सिटी में अपने पास बुलाया। वहां बीयर पिलाने के बाद हत्या के लिए आमेर इलाके मेंं घूमने के बहाने निकाला और सुनसान जगह देखकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया, जिससे उसकी पहचान नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement