Woman constable, her mother and daughter murdered in Jamshedpur police line-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:51 pm
Location
Advertisement

जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल, उनकी मां और बेटी की हत्या

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 जुलाई 2022 12:56 PM (IST)
जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल, उनकी मां और बेटी की हत्या
जमशेदपुर । जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन के स्टाफ क्वार्टर में एक महिला कांस्टेबल सविता हेंब्रम (30 वर्ष), उनकी मां लखिया मुर्मू (70 वर्ष) और बेटी गीता मुर्मू (13 वर्ष) की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई। गुरुवार देर रात क्वार्टर से दरुगध आने पर तीनों की लाश बरामद की गई है।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि तीनों की हत्या दो दिन पहले ही की गई है। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद क्वार्टर का दरवाजा बंद कर बाहर से ताला जड़ दिया था। गुरुवार रात पड़ोसियों ने जब बंद क्वार्टर से दुगर्ंध आने की शिकायत पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर को दी, तब पुलिस ताला तोड़कर अंदर घुसी। तीनों की लाशें क्षत-विक्षत हाल में पड़ी थीं। इनकी हत्या धारदार हथियार से की गई थी। वारदात की सूचना पाकर जमशेदपुर के एसएसपी प्रभात कुमार सिटी एसपी विजय शंकर भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि सविता मुर्मू के पति कैलाश हेंब्रम की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी। इसके बाद अनुकंपा के आधार पर उन्हें नौकरी मिली थी। वह मूल रूप से सरायकेला खरसावां जिले के राजनगर की रहने वाली थी।

सविता की पोस्टिंग एसएसपी ऑफिस में ही थी। एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि वह बुधवार से कार्यालय नहीं आ रही थी। इस संबंध में कोई सूचना भी नहीं थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रिपल मर्डर की यह वारदात मंगलवार रात या बुधवार को अंजाम दी गई है। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement