Woman attacked and killed by sharp weapon in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 2:11 pm
Location
Advertisement

जयपुर में युवती की धारदार हथियार से हमला करके हत्या

khaskhabar.com : सोमवार, 20 जनवरी 2020 1:43 PM (IST)
जयपुर में युवती की धारदार हथियार से हमला करके हत्या
जयपुर । जिले के आमेर थाना इलाके में सोमवार को सुबह एक युवती का शव मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। युवती की हत्या सिर पर वार करके की गई है।


पुलिस के अनुसार सुबह करीब साढ़े नौ बजे किसी ने सूचना दी नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। युवती का शव खून से सना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी,एफएसएल व डॉग स्क्वायड़ की टीम मौके पर पहुंची । पुलिस मौके से साक्ष्य लेकर जांच में जुटी है। शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी पर हेलमेट भी टंगा हुआ था। मौके पर युवती के संघर्ष के निशान भी मिले है। घटना स्थल व उसके आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जुटाई जा रही है। पहचान के बाद युवती के मोबाइल व सोशल माध्यम की भी जांच की गई तो युवती जयसिंह पुरा खोर की निकली ।
थानाधिकारी राजेंद्र ने बताया कि मृतका के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। मृतका रेशमा मंगलानी है युवती के हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

एडिशनल डीसीपी उत्तर प्रथम सुमित ने बताया कि पत्थर से युवती का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। युवती का दिल्ली रोड पर सड़क के पास एक खाली खेत में पड़ा हुआ था। शव के पास मिली स्कूटी के नम्बरों के आधार पर युवती की पहचान हुई है। शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement