Wife, daughter, her boyfriend held for mans murder in Ludhiana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:08 am
Location
Advertisement

मां और प्रेमी संग मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 22 जुलाई 2018 8:09 PM (IST)
मां और प्रेमी संग मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या
लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। लुधियाना के अजीत नगर में एक महिला ने अपनी बेटी और बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक, घर के अंदर एक रेलकर्मी कुलदीप कुमार का शव बरामद होने के एक दिन बाद मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, बेटी और बेटी के 21 वर्षीय बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

कुलदीप कुमार का शव शुक्रवार सुबह उनके घर से बरामद हुआ था। उनकी हत्या गला रेत कर की गई थी। आरोपियों की पहचान गीता कुमारी (41), सुधीक्षा (20) और सुधीक्षा के बॉयफ्रेंड तरुण तेजपाल (21) के रूप में हुई है। सुधीक्षा को इस मामले में मुख्य आरोपी माना जा रहा है।

रिपोट्र्स के अनुसार पिता कुलदीप ने एक बार तरुण से बात करते पाए जाने पर सुधीक्षा का फोन तोड़ दिया था और इसी के बाद नाराज होकर वह पिछले चार महीने से इस वारदात को लेकर योजना बना रही थी।

प्रेमी से मिलने से रोकने पर सुधीक्षा ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। चौकाने वाली बात ये है कि सुधीक्षा ने अपनी मां और मृतक की पत्नी गीता को भी अपराध में शामिल होने के लिए यह कहते हुए तैयार कर लिया कि पिता कुलदीप उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं।

पहली बार में हुए नाकाम...

18 जुलाई को तीनों लोगों ने कुलदीप की सोते समय हत्या की नाकाम कोशिश की। इसके बाद हत्या के लिए 2.5 लाख रुपए की फिरौती दी गई। इस बारे में बात करते हुए पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने कहा, ‘सागर नाम के एक शख्स और उसके तीन साथियों को इस काम के लिए सुपारी दी गई थी। शुक्रवार को कुलदीप कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई।’

कमिश्नर ने बताया कि हत्या के बाद सुपारी किलर घर से दो फोन ओर एक मोटरसाइकिल भी ले गए ताकि यह मामला डकैती का लगे। सुबह होते ही गीता और सुधीक्षा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शुरुआत में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बाद में जांच के दौरान परिवार के वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement