West Bengal: Two Class 4 Students Allegedly Raped For Four Days By Teacher At School-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:24 am
Location
Advertisement

स्कूल में टीचर की घिनौनी करतूत, चौथी कक्षा की 2 छात्राओं से 4 दिन तक रेप

khaskhabar.com : रविवार, 22 अप्रैल 2018 09:26 AM (IST)
स्कूल में टीचर की घिनौनी करतूत, चौथी कक्षा की 2 छात्राओं से 4 दिन तक रेप
रायगंज। मोदी सरकार रेप के दोषियों को सजा दिलाने के लिए कड़ा कानून लाने की तैयारी कर रही है। लेकिन, देशभर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के रायगंज शहर का है। यहां हैवान बने एक टीचर ने गुरू-शिष्या के रिश्ते को ही तार-तार कर दिया। आरोप है कि टीचर ने चौथी कक्षा में पढऩे वाली दो बच्चियों के साथ चार दिन तक रेप किया। इस घटना का पता तब चला जब एक बच्ची ने शुक्रवार को स्कूल जाने से साफ इनकार कर दिया।

परिजनों ने जब स्कूल न जाने का कारण पूछा तो बच्ची ने आपबीती बयां की। इसके बाद परिजनों ने रायगंज पुलिस थाने में टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। लडक़ी के माता-पिता दूसरी बच्ची के घर गए और इस घटना के बारे में उन्हें भीं पूरी जानकारी दी। इसके बाद दूसरी पीडि़ता ने भी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। दोनों छात्राओं का जिला अस्पताल में शनिवार को मेडिकल कराया गया।

इधर, मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी टीचर फरार है। पुलिस के मुताबिक आरोपी 35 वर्षीय टीचर शादीशुदा है। उसने दोनों छात्राओं के साथ क्लास में स्कूल की छुट्टी होने के बाद रेप किया। टीचर ने मामले के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement