Uttar Pradesh: Teenager kidnapped and raped, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 4:04 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश : किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 05 जनवरी 2020 3:21 PM (IST)
उत्तर प्रदेश : किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
चित्रकूट। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी का दो युवकों ने अपहरण कर लिया और उसके साथ रातभर कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस सिलसिले में शनिवार को दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। रैपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजेश कुमार ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर रविवार को बताया, "एक 17 साल की लड़की शुक्रवार देर शाम खेतों की तरफ शौच के लिए गई थी, तभी गांव के ही दो युवक अंगद (25) और भगौती (21) ने उसका अपहरण कर लिया और एक घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।"

उन्होंने बताया, "आरोपियों ने लड़की को शनिवार सुबह इस शर्त पर छोड़ा कि वह घटना की जानकारी किसी को नहीं देगी। लेकिन, जब लड़की अपने घर पहुंची तो उसने पूरा वाकया परिजनों से बताया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।"

कुमार ने बताया, "घटना की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने गांव से भाग रहे दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को चिकित्सा जांच के लिए बांदा के सरकारी अस्पताल भेजा गया है।"

थाना प्रभारी ने बताया, "आरोपी युवकों को अपहरण की धारा-366, सामूहिक दुष्कर्म करने की धारा-376डी, जान से मारने की धमकी देने की धारा-506 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement