Uttar Pradesh: Man slashes 6 month old daughters neck, vocal cord-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 28, 2020 3:03 pm
Location
Advertisement

पत्नी के अवैध संबंध के चलते पिता ने 6 माह की बेटी का गला काटा

khaskhabar.com : सोमवार, 26 नवम्बर 2018 7:04 PM (IST)
पत्नी के अवैध संबंध के चलते पिता ने 6 माह की बेटी का गला काटा
मुरादाबाद। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी के अवैध संबंधों के चलते एक पिता ने अपनी 6 महीने की बेटी का गला काट दिया। यह घटना रविवार की है। वह यहीं नहीं रुका, उसने अपनी बेटी की उंगलियां भी काट दीं। इस घटना से पहले उसका अपनी पत्नी से विवाहेतर संबंधों की वजह से झगड़ा हुआ था।

बताया जा रहा है कि बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मां जान बचाकर भाग गई। एएनआई के मुताबिक, डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची का वोकल कॉर्ड कट गया है जिससे उसके बोलने में परेशानी आएंगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान जाहिद के रूप में हुई है। जाहिद का अपनी पत्नी झगड़ा हुआ था, उसने अपनी पत्नी पर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स से विवाहेतर संबंधों का आरोप लगाया था।

पूछताछ के दौरान जाहिद ने पुलिस को बताया कि उसे पड़ोसियों से पता लगा कि वह उस बच्चे का बाप नहीं है और यह दावा खुद जाहिद की पत्नी ने किया था।

पुलिस ने बताया, ‘जाहिद ने जब इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो वह चुप रही और उसने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद उसने बच्चे और अपनी पत्नी पर हमला कर दिया।’ पुलिस को परिवार के बाकी सदस्यों से पता लगा है कि आरोपी को नशे लेने की लत है और वह अक्सर अपनी पत्नी से मारपीट करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement