UP: Two murders in Sambhal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 3, 2020 4:28 pm
Location
Advertisement

दिनदहाड़े 2 हत्याओं से दहला संभल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 अप्रैल 2018 10:48 PM (IST)
दिनदहाड़े 2 हत्याओं से दहला संभल
संभल। उत्तर प्रदेश का जनपद संभल शुक्रवार को दो हत्याओं से दहल गया। धनारी थाना क्षेत्र में इंदिरा आवास को लेकर हुए विवाद में ग्राम प्रधान के ससुर की हत्या कर दी गई तो नखासा थाना क्षेत्र में अवैध साप्ताहिक बाजार के खिलाफ आवाज उठाने और मुख्यमंत्री से शिकायत करने पर दंबगों ने शुक्रवार को युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पहली घटना धनारी थाना क्षेत्र के जड़वार गांव में हुई। चार दिन पहले इंदिरा आवास बनवाने को लेकर ग्राम प्रधान वीरवती का गांव के श्रीपाल से विवाद हो गया था। मामला पुलिस तक पहुंचा था। श्रीपाल पर आरोप था कि वह मनमाने तरीके से अपने व अपने परिवार के लिए पांच इंदिरा आवास की मांग कर रहा था।

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा कर घर भेज दिया था। विवाद को लेकर गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे ग्राम प्रधान वीरवती के ससुर रामस्वरूप की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका की बहू व ग्राम प्रधान वीरवती ने आरोप लगाया है कि श्रीपाल व अन्य तीन लोगों ने मिलकर उनके ससुर की गोलीमार हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं नखासा थाना क्षेत्र के हिंदूपुरा खेड़ा मोहल्ले में दबंगों ने युवक नाजिम की हत्या कर दी। हिंदूपुरा खेड़ा में कुछ लोग पिछले दिनों से बुधवार को अवैध साप्ताहिक बाजार लगवा रहे थे, जिसका नाजिम विरोध कर रहा था। नाजिम ने अवैध बाजार के विरोध में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ मुख्यमंत्री कार्यालय को शिकायत भेजी थी। दबंगों ने शुक्रवार सुबह घर के पास परचून की दुकान पर खड़े नाजिम पर फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ ही पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement