UP man dies after being set on fire by wife, paramour-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 6:05 am
Location
Advertisement

उप्र : प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया

khaskhabar.com : सोमवार, 01 फ़रवरी 2021 6:00 PM (IST)
उप्र : प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया
कासगंज। कासगंज जिले के पहाड़पुर गांव में 25 वर्षीय एक युवक को उसकी पत्नी ने कथित रूप से अपने प्रेमी की मदद लेकर जिंदा जला दिया। विवाहित युवक अमित कुमार की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।


अमित के पिता ने बहू और उसके पिता सहित अन्य तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अमित के पिता सुरेश चंद के अनुसार, उनकी बहू का स्थानीय निवासी राकेश के साथ अवैध संबंध था।


उन्होंने कहा, "अमित का दोस्त हेमंत, जो राकेश का भी दोस्त है, ने शनिवार को अमित को फोन कर अपने नजदीकी ईंट-भट्ठे पर बुलाया। बाद में वहां अमित बेहोश पाया गया। वह गंभीर रूप से जल गया था।"

उन्होंने दावा किया कि हेमंत और राकेश के साथ मिलकर उनकी बहू संगीता ने अमित को बांध दिया और उसके बदन पर डीजल डालकर आग लगा दी। उन्होंने कहा, संगीता का पिता राम स्वरूप भी मेरे बेटे की हत्या में शामिल है।


एडिशनल पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा ने कहा, "अमित के पिता से मिली शिकायत के आधार पर संगीता, हेमंत जाटव, राकेश और राम स्वरूप के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।"


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement