UP: Lover in love shoots girlfriend girlfriend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 5:30 pm
Location
Advertisement

यूपी में प्यार में ठुकराए गए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 21 मार्च 2021 1:36 PM (IST)
यूपी में प्यार में ठुकराए गए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या
मैनपुरी। उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां नागला लालमन गांव में रहने वाले एक शादीशुदा शख्स ने अपनी प्रेमिका की महज इस वजह से गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने उसके साथ रिश्ता रखने से इनकार कर दिया था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट के सामने पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

21 वर्षीय कल्पना शुक्रवार शाम को अपने घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित एक खेत में मृत पाई गई।

पुलिस ने कहा कि कल्पना की सगाई किसी और के साथ हो जाने की बात पर बहस होने के चलते 28 वर्षीय संदिग्ध अजब सिंह ने कथित तौर पर लड़की को गोली मार दी।

कल्पना और अजब दोनों पिछले चार साल से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे, लेकिन इस बीच अजब के साथ कल्पना आगे और रिश्ता रखना नहीं चाह रही थी और इसी के चलते अजब ने देसी कट्टे से उसकी हत्या कर दी।

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने कहा कि पूछताछ के दौरान अजब सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने घटना की रात कल्पना को फोन किया था, लेकिन उसने फोन काट दिया। फिर जब उसने कॉल लगाने की कोशिश की, तब उसका फोन व्यस्त आ रहा था।

अगली सुबह उसने कल्पना को खेत में मिलने के लिए बुलाया। अजब इस बात के लिए कल्पना को बार-बार मनाता रहा कि वह किसी और से शादी न करे, लेकिन कल्पना ने यह मानने से इनकार कर दिया और अजब के साथ रिश्ता खत्म करने की बात कही।

यह सुनने के बाद अजब ने अपना आपा खो दिया और हाल ही में खरीदे गए एक देसी कट्टे से उस पर गोली चला दी।

अजब ने इसे ऑनर किलिंग का नाम देकर कल्पना के भाइयों पर आरोप लगाने का भी एक प्लान बनाया।

अजब ने शुरू में पुलिस को बताया कि कल्पना के भाई अवधपाल ने उसे उसकी बहन के साथ खेतों में देखा था और इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

अजब ने यह भी दावा किया कि बाद में अवध ने अपने चार दोस्तों के साथ उसके साथ मारपीट भी की और उसे जबरन एक ओमनी वैन में लेकर गए। इसके बाद उसे बिल्हौर क्षेत्र में गाड़ी से बाहर फेंक दिया, जहां उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

एसपी ने कहा कि अजब को वैन में उठाकर ले जाने की बात गलत निकली क्योंकि इलाके की सीसीटीवी फुटेज में इसका कोई जिक्र नहीं मिला।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement