UP girl raped, forced to consume poison-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:46 pm
Location
Advertisement

यूपी : लड़की से दुष्कर्म करने के बाद खिलाया जहर

khaskhabar.com : रविवार, 06 मार्च 2022 2:32 PM (IST)
यूपी : लड़की से दुष्कर्म करने के बाद खिलाया जहर
सहारनपुर। यूपी में 16 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और फिर उसे जहर खाने के लिए मजबूर किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी, एक 19 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना दो दिन पहले की है। लड़की अपनी कक्षा से लापता हो गई थी और बाद में अपने गांव के बाहरी इलाके में एक कृषि क्षेत्र में बेहोशी की हालत में मिली थी।

परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने कहा कि हमने आरोपी पर रेप, हत्या और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

लड़की के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे उपहार खरीदने का झांसा देकर स्कूल से बुलाया था। उसके भाई ने कहा कि उसकी बहन स्कूल के लिए घर से निकली थी क्योंकि उसकी परीक्षा थी, लेकिन जब शिक्षिका ने देखा कि वह कक्षा में नहीं है, तो माता-पिता से संपर्क किया, लेकिन उसका बैग डेस्क पर था।

लड़की के एक रिश्तेदार ने कहा कि हम चिंतित हो गए और पुलिस को बुलाया और फिर उसकी तलाश शुरू कर दी। हमने उसे स्कूल के पास एक खेत में अर्ध-चेतन अवस्था में पाया। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ था, तो उसने कहा कि उसके स्कूल के एक वरिष्ठ छात्र उसे होटल के एक कमरे में ले गया था, उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे जहर खाने के लिए मजबूर किया।

जब लड़की के चचेरे भाई ने फोन किया, तो आरोपी ने उसे गाली दी और कहा कि उसने लड़की को खेत में फेंक दिया है और वह उसे वहां से ले जा सकता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement