UP: 10th grade student murdered his minor girlfriend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 6:41 am
Location
Advertisement

यूपी में 10 वीं कक्षा के छात्र ने की अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 नवम्बर 2020 10:46 AM (IST)
यूपी में 10 वीं कक्षा के छात्र ने की अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या
संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लापता हुई 16 साल की लड़की का शव वन क्षेत्र में एक पेड़ से लटका मिला है। लड़की बुधवार की रात को अपने पड़ोसी अर्जुन कुमार (18) के साथ गई थी और गुरुवार की रात को पुलिस ने उसका शव बरामद किया। लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गुन्नौर सर्कल अधिकारी कृष्ण कांत सरोज ने कहा, "लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को आरोपी ने अगवा कर लिया और बाद में जंगल में ले जाकर मार दिया। हमने आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे उसे हिरासत में ले लिया है।"

उन्होंने आगे कहा, "पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि उसने लड़की के साथ खुद को मारने की भी कोशिश की थी, लेकिन रस्सी ढीली होने के कारण बच गया। बाद में वह खुद को मारने की हिम्मत नहीं जुटा सका। मामले में जांच जारी है, जल्द ही आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा।"

पुलिस के अनुसार, लड़की कक्षा 9 वीं की छात्रा थी और कहा जा रहा है वह 10 वीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी के साथ रिलेशनशिप में थी। लड़की का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था और चाहता था कि वह अपनी पढ़ाई जारी रखे, लेकिन आरोपी उसे शादी के लिए मजबूर कर रहा था।

इस मामले को सुलझाने के लिए गांव के बुजुर्ग और दोनों के परिवार ने बैठकें भी कीं, लेकिन कोशिशें नाकाम साबित हुईं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement