unnao news : bomb attack on young man, murder in unnao-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 11, 2019 7:33 pm
Location
Advertisement

युवक पर बम से हमले के बाद गोली मारकर की हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 जुलाई 2018 12:40 PM (IST)
युवक पर बम से हमले के बाद गोली मारकर की हत्या
उन्नाव। जनपद के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी में बदमाशों ने एक युवक पर बम से हमला करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी निवासी विनय उर्फ बीनू पुत्र राजकिशोर पर घर के पास ही कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया। विनय के गिरते ही हमलावरों में से एक ने उसे गोली मार दी और भाग निकले। अचानक बम और गोली चलने से इलाके में भगदड़ मच गई। लोगों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। परिजन उसे नर्सिंग होम ले गए, जहां उसकी नाजुक हालत देखकर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हैलेट ले जाते वक्त रास्ते में ही विनय ने दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े हत्या की खबर मिलते ही पुलिस में हडकंप मच गया। मौके पर एसपी नार्थ अनूप सिंह के साथ सीओ (सिटी) स्वतंत्र सिंह समेत तमाम अधिकारी पहुंचे और पड़ताल की।
उधर मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह कॉलोनी में गांजा बेचता था। उसकी बहन का आरोप है कि उसकी भाभी ने ही उसके भाई पर हमला कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement