Unidentified bike rider looted MLA Balveer Singh Luthra mobile-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 6, 2020 4:58 pm
Location
Advertisement

जयपुर में कानून व्यवस्था की खुली पोल: विधायक बलवीर सिंह लूथरा का मोबाइल लूट ले गए अज्ञात बाइक सवार

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020 5:40 PM (IST)
जयपुर में कानून व्यवस्था की खुली पोल: विधायक बलवीर सिंह लूथरा का मोबाइल लूट ले गए अज्ञात बाइक सवार
जयपुर। राजधानी में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक विधायक के हाथों से मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। यह वारदात सोडाला थाने के सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके के सिविल लाइन्स में अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया।
पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक बलवीर सिंह लूथरा के साथ हुई है। भाजपा विधायक ने पुलिस को बताया कि सिविल लाइन्स फाटक के नज़दीक वह बुधवार को कैब का इंतज़ार कर रहे थे, तभी बाइक सवार लुटेरे उनके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। भाजपा विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने गुुरुवार को विधानसभा सदन को अवगत कराया।

पीड़ित विधायक लूथरा ने सदन में कहा कि जब एक विधायक के साथ सिविल लाइन्स जैसे इलाके में बेख़ौफ़ होकर बदमाश वारदात को अंजाम दे सकते हैं तो प्रदेश में कानून व्यवस्था का इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इधर विधायक के साथ मोबाइल लूट की घटना को स्पीकर सीपी जोशी ने भी गंभीर बताया। विधायक की पीड़ा बताने और स्पीकर के मामले को गंभीर बताने पर सरकार की ओर से मंत्री शांति धारीवाल ने जवाब दिया। धारीवाल ने मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि विधायक के साथ जिस सिविल लाइन्स फाटक पर वारदात हुई है वो मुख्यमंत्री आवास के बेहद नज़दीक भी है। ऐसे में एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस सरगर्मी से मोबाइल फोन लूटने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement