Uncle Misdeed with Minor Boy in Jhunjhunun-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 29, 2020 10:26 pm
Location
Advertisement

चाचा बना हैवान, मासूम भतीजे से कुकर्म कर मार डाला

khaskhabar.com : सोमवार, 01 अप्रैल 2019 12:22 PM (IST)
चाचा बना हैवान, मासूम भतीजे से कुकर्म कर मार डाला
झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में सात साल के मासूम बच्चे से दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, जिले के पचेरी थाना इलाके में एक चाचा ने सात वर्षीय मासूम भतीजे से कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया। मामले का खुलासा वारदात के सात दिन बाद रविवार को हुआ। पुलिस ने मासूम का क्षत-विक्षत शव बरामद कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार वारदात का शिकार हुए मासूम का गत 24 मार्च को रिश्ते में उसका चाचा लगने वाले राजवीर ने अपहरण कर लिया था। वह उसे समोसा खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया।

परिजनों ने इसकी रिपोर्ट 25 मार्च को पचेरी थाने में दर्ज करवा दी थी। एसपी गौरव यादव ने बुहाना और पचेरी पुलिस के अलावा स्पेशल टीम को भी इस केस की पड़ताल में लगाया। रविवार को स्पेशल टीम को सूचना मिली कि आरोपी राजवीर बुहाना बणी में छिपा हुआ है। इस पर पुलिस ने उसे वहां से दबोच लिया। पूछताछ में जब आरोपी ने कहानी बताई तो पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

मासूम को समोसा खिलाने के बहाने लेकर गया था...
आरोपी राजवीर ने बताया कि वह मासूम को समोसा खिलाने के बहाने लेकर गया था। उसके बाद शराब के नशे में उसने मासूम से कुकर्म किया। जब मासूम ने यह बात परिजनों को बताने की कही तो राजवीर ने उसे गला घोंटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मासूम का शव बरामद कर लिया है। शव को जानवरों ने बुरी तरह से नोंच डाला था। पुलिस को शव बेहद क्षत-विक्षित हालत में मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement