Two teenage girls allegedly attacked with acid in Ludhiana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 11:08 pm
Location
Advertisement

बाइक सवार युवकों ने पैदल जा रही युवतियों पर फेंका तेजाब, बुरी तरह झुलसीं

khaskhabar.com : रविवार, 28 अप्रैल 2019 4:27 PM (IST)
बाइक सवार युवकों ने पैदल जा रही युवतियों पर फेंका तेजाब, बुरी तरह झुलसीं
लुधियाना। लुधियाना के ढोलेवाल रोड पर पैदल जा रही युवतियों पर बाइक सवार दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया। झुलसी हुई युवतियों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, एक युवती के चेहरे पर तेजाब पड़ा, जबकि दूसरी युवती पर तेजाब की कुछ बूंदें छाती पर पड़ी। इनमें से एक युवती कोट मंगल सिंह की रहने वाली है, जबकि दूसरी दरेसी इलाके की है। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में सहेलियां है। इनमें से एक युवती कुंवारी है और दूसरी की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी।

सिविल अस्पताल में दाखिल 19 वर्षीय युवती ने बताया कि वह अपनी सहेली के पास काम के सिलसिले में गई थी। वह प्राइवेट कंपनी में काम करती है और वह उसे अपने किसी जानकर के पास काम दिलवाने के लिए मिलवाने ले जा रही थी। शाम करीब सात बजे पैदल ही कोट मंगल सिंह में जा रही थीं, तभी मोटरसाइकिल पर पीछे से दो युवक आए और उन्हें हॉर्न मारने लगे। जैसे ही वह पीछे की तरफ देखीं बाइक सवार युवक ने उन पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गए। तभी वहां मौजूद लोगों ने परिजनों को सूचित किया। जो उन्हें सिविल अस्पताल लेकर आए। पुलिस अधिकारियों की ओर से युवतियों के बयान लिए जा रहे हैं और मौके पर आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

दोनों युवतियों ने हाल ही में किसी भी तरह की लड़ाई झगड़े और या किसी की ओर से परेशान करने की बात से इन्कार किया है। पुलिस के अनुसार, दोनों ही युवतियां बेहद सहमी हुई हैं और अभी बयान दर्ज नहीं करवाए हैं। हम आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रहे हैं।

मुंह बंधे युवक थे मोटरसाइकिल पर सवार...
युवतियों के अनुसार काले रंग की बाइक पर सवार दोनों युवक रुमाल से मुंह ढंक रखे थे, जिस जगह पर उन पर तेजाब फेंका गया है, वहां पर अकसर लोग रहते हैं, लेकिन फिर भी युवक तेजाब फेंककर फरार हो गए। तेजाब से उनका शरीर जल रहा था इसलिए वह मोटरसाइकिल का नंबर तक नोट नहीं कर सकीं।

एक दस फीसद तो दूसरी पच्चीस फीसदी जली...
डॉक्टरों के अनुसार एक युवती की गर्दन के नीचे के हिस्से पर तेजाब पड़ा है, वह दस फीसदी तक झुलसी है, जबकि दूसरी के मुंह और गर्दन के नीचे तेजाब पड़ा है, वह पच्चीस फीसद तक जली है। युवकों ने कुंवारी लडक़ी को निशाना बनाया था। पुलिस को शक है कि किसी युवक ने एकतरफा प्यार में यह वारदात की होगी।

दो माह पहले भी हुआ युवती पर अटैक...
इससे पहले फरवरी माह में भी टिब्बा रोड की एक युवती पर उसके घर के सामने रहने वाले युवक ने एसिड डाल दिया था। हमला एकतरफा प्यार में हुआ था। युवती की सगाई होने के बाद आरोपित तिलमिला उठा था। पुलिस ने एक माह की मेहनत के बाद उसे काबू किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement