Two inter-state smugglers arrested, more than 8 kg of hemp recovered in jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 18, 2020 1:48 am
Location
Advertisement

दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, 8 किलो से ज्यादा गांजा बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 6:56 PM (IST)
दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, 8 किलो से ज्यादा गांजा बरामद
जयपुर। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जयपुर को ड्रग फ्री बनाने के लिए आयुक्तालय की सीएसटी टीम ने सिंधीकै प से गुरुवार को दो अंतर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोद के धंधे में लिप्त बदमाशों की जानकारी जुटा रही है।
पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अन्तर्राज्जीय तस्कर अभिषेक दास और सांबित पाणिग्राही निवासी निवासी कालाहांडी उडीसा को गिरफ्तार किया गया है। सीएसटी टीम के एडिशनल डीसीपी विमल सिंह के नेतृत्व में बुधवार देर रात कार्रवाई की गई। मुखबिर की सूचना पर सिंधीकै प बस स्टैंड के पास दोनों अन्तर्राज्जीय तस्करों को दबोचा गया। जिनके कब्जे से 8 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

तीन गुना कमाते मुनाफा: पूछताछ में सामने आया है कि दोनों तस्कर उच्च स्तरीय शिक्षित है। पढ़ाई के दौरान मादक पदार्थ पीने की लत लग गई और राज्य में गांजे की बहुतायत में उपज होने के कारण मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त हो गए। उड़ीसा में 2 हजार 500 रुपए प्रति किलो में गांजा खरीदकर जयपुर में 8 हजार रुपए में डिलेवरी देते थे। गांजे की तस्करी के लिए ट्रेन व बस से सफर करते है। ट्रेवलिंग के दौरान बड़े बैग में मादक पदार्थ गांजा पैक कर लाते है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement