Two inter-state smugglers arrested in Jaipur, 424 grams of charas recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2021 7:41 pm
Location
Advertisement

जयपुर में दो अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार, 424 ग्राम चरस बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 जनवरी 2021 5:30 PM (IST)
जयपुर में दो अन्तर्राज्जीय तस्कर गिरफ्तार, 424 ग्राम चरस बरामद
जयपुर। आदर्श नगर इलाके में सीएसटी आयुक्तालय ने ड्रग्स माफियाओं पर कार्रवाई कर गुरुवार को दो अन्तर्राज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 424 ग्राम चरस बरामद की है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में आरोपित हिमांशु उर्फ हनी (26) निवासी व्यास मार्ग राजापार्क जवाहर नगर और गोवर्धन खत्री (25) निवासी ठ-11 जवाहर नगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्तालय की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि प्राईवेट बसों व रोडवेज बसों के जरिए अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर जयपुर में सप्लाई की जा रही है।

सूचना पर पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखी। गुरुवार दोपहर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में दोनों आरोपितों को पकड़ा गया। जिसके कब्जे से 424 ग्राम चरस मिली। पूछताछ में आरोपित ने हिमाचल प्रदेश जाकर मनीकरण कस्बा में बस स्टेण्ड के पास चाय की थड़ी पर अज्ञात व्यक्ति से मादक पदार्थ चरस खरीदकर लाना बताया है। जिसकी सप्लाई जयपुर शहर के पॉश इलाके राजापार्क, वैशाली नगर, श्याम नगर में करते थे। पुलिस आरोपितों से अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के स्त्रोत के बारे में जानकारी जुटा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement